scorecardresearch
 

विजय देवराकोंडा की नई फिल्म का फर्स्ट लुक, फैंस बोले- अर्जुन रेड्डी 2.0

विजय देवराकोंडा ने जैसे ही इस फिल्म का पहला लुक जारी किया, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनका ये लुक वायरल होने लगा. कई फैंस ने इस फिल्म के पहले लुक को काफी इंटेन्स बताया वही कई फैंस ने ये भी कहा कि विजय को अपनी फिल्मों के साथ प्रयोग करने चाहिए.

विजय देवराकोंडा विजय देवराकोंडा

फिल्म अर्जुन रेड्डी के बाद विजय देवराकोंडा अपने आपको साउथ इंडियन सिनेमा में स्थापित कर चुके थे लेकिन उनकी इस फिल्म के रीमेक कबीर सिंह के बाद उत्तर भारत के लोग भी इस टैलेंटेड एक्टर से वाकिफ हो चुके हैं. देवराकोंडा ने आज ही अपनी नई फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर का फर्स्ट लुक शेयर किया है. विजय देवराकोंडा ने तीन दिन पहले ही ट्विटर पर इस फिल्म की घोषणा की थी और आज इस फिल्म का पहला लुक शेयर किया है. इस फिल्म को के क्रांति माधव ने डायरेक्ट किया है. माना जा रहा है कि ये इमोशनल लव स्टोरी होगी. इस फिल्म को के ए वल्लभ हैं ने प्रोड्यूस किया है.

विजय देवराकोंडा ने जैसे ही इस फिल्म का पहला लुक जारी किया, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनका ये लुक वायरल होने लगा. कई फैंस ने इस फिल्म के पहले लुक को काफी इंटेन्स बताया वही कई फैंस ने ये भी कहा कि विजय को अपनी फिल्मों के साथ प्रयोग करने चाहिए और उन्हें अपनी एंग्री मैन की छवि के अलावा भी अपनी एक्टिंग रेंज को एक्सप्लोर करना चाहिए.

कई फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि उन्हें विजय देवराकोंडा की अर्जुन रेड्डी काफी पसंद आई थी लेकिन वे हमेशा उन्हें एक ही तरह के किरदारों में देखने की बजाए उन्हें अलग-अलग अवतार में देखना पसंद करेंगे. वही कई फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि विजय की ये फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर कुछ और नहीं बल्कि अर्जुन रेड्डी 2.0 है.

गौरतलब है कि तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी काफी लोकप्रिय हुई थी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी लेकिन अर्जुन वांगा ने जब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया तो शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे. ये फिल्म शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. इस फिल्म के साथ ही शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर को जबरदस्त उछाल भी मिला है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें