scorecardresearch
 

केबीसी पर बोलीं तापसी, एजुकेशन के सहारे सुलझाई जा सकती हैं दुनिया की समस्याएं

अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 11 में हर हफ्ते एक कर्मवीर प्रतियोगी की एंट्री होती है. ये अक्सर वे लोग होते हैं जिन्होंने समाजसेवा में बेहतरीन कार्य किया होता है. ऐसे ही एक प्रतियोगी के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नजर आईं.

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 11 में हर हफ्ते एक कर्मवीर प्रतियोगी की एंट्री होती है. ये अक्सर वे लोग होते हैं जिन्होंने समाजसेवा में बेहतरीन कार्य किया होता है. ऐसे ही एक प्रतियोगी के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नजर आईं. वे कर्मवीर एपिसोड के दौरान कर्मवीर डॉक्टर अच्युता समंता के साथ नजर आईं. समंता उड़ीसा के कलाराबंका के रहने वाले हैं.

उन्होंने कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस शुरु किया था जिसमें फ्री रहना, खाना, हेल्थ केयर और एजुकेशन उड़ीसा के आदिवासी बच्चों को मुहैया कराई जाती है. वे इसके अलावा कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस और कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजी के भी फाउंडर है.

तापसी ने कहा, मैं सिर्फ एक बार उड़ीसा गई हूं और वो भी एक इंस्टीट्यूट में पैनल डिस्कशन के लिए. उस समय मुझे उनके काम के बारे में पता चला था. मुझे लगता है कि एजुकेशन हर समस्या का समाधान है और डॉक्टर समंता अपने क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रहे हैं.

वही समंता ने इस मौके पर कहा कि ये दूसरी बार है जब मैं अमिताभ बच्चन साहब से शो पर मिल रहा हूं. वे काफी हैरान थे कि हमने अब तक 30 हजार आदिवासी बच्चों को शिक्षा प्रदान कराई है. मुझे लगता कि ये किसी भी इंसान के लिए जिंदगी में आगे बढ़ने का सबसे बेहतरीन तरीका होता है.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन फिल्म बदला में नजर आए थे. इस फिल्म को शाहरुख खान ने प्रोड्यूस किया था. इसके अलावा दोनों ने फिल्म पिंक में साथ काम किया था. तापसी और अमिताभ की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें