scorecardresearch
 

ट्रिब्यूट सॉन्ग: अमिताभ से शाहरुख खान तक, पुलवामा शहीदों के लिए एक साथ आया बॉलीवुड

पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर इसी साल फरवरी में आतंकियों ने हमला किया था. इसमें कई जवान शहीद हो गए थे. अब अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान समेत फिल्मीं सितारों ने सीआरपीअफ के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है.

सीआरपीएफ को श्रद्धांजलि देने एक साथ आया बॉलीवुड. सीआरपीएफ को श्रद्धांजलि देने एक साथ आया बॉलीवुड.

पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर इसी साल फरवरी में आतंकियों ने हमला किया था. इसमें कई जवान शहीद हो गए थे. अब अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, आमिर खान, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन और रणबीर कपूर सेना के शहीद जवानों को ट्रिब्यूट देने के लिए एक साथ आए हैं. फिल्मी सितारों ने 15 अगस्त से पूर्व पुलवामा शहीदों को खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी हैं.

इन सितारों ने पुलवामा शहीदों को एक देशभक्ति गाना 'तू देश मेरा' समर्पित किया है. स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले सीआरपीएफ ने ट्विटर पर गाने का पोस्टर साझा किया है. सीआरपीएफ ने ट्वीट में लिखा, "पुलवामा के शहीदों के लिए श्रद्धांजलि गाने 'तू देश मेरा' का आधिकारिक पोस्टर. सीआरपीएफ के पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ आया बॉलीवुड." इस ट्वीट में पोस्टर में नजर आने वाले सितारों को भी टैग किया गया है.

पोस्टर में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, टाइगर कार्तिक और रणबीर कपूर जवानों को सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. इस स्पेशल ट्रैक के लिए जावेद अली जुबीन नौटियाल शादाब साबरी और कबीर सिंह ने अपनी आवाजें दी हैं. पोस्टर वायरल हो रहा है. लोग सीआरपीएफ शहीदों के लिए बॉलीवुड सितारों की इस कोशिश की सराहना कर रहे हैं.

बता दें कि इस ट्रिब्यूट सॉन्ग की चर्चा पिछले कुछ समय से चल रही थी और पहले भी इस वीडियो सॉन्ग के कुछ दृश्य साझा किए गए थे. बॉलीवुड ने पिछले कुछ समय से देश के सम्मान और वीरों की गाथा पर फिल्में बनाने की किवायद शुरू की है. साल की शुरुआत में ही सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के नाम से एक फिल्म बनाई गई जिसमें विक्की कौशल को लीड रोल में रखा गया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें