scorecardresearch
 

इस दिन सामने आएगा KGF चैप्टर 2 का फर्स्ट लुक, फैंस में दिखा ऐसा क्रेज

KGF चैप्टर 2 के लिए फैंस में जितना क्रेज देखने को मिल रहा है, ऐसा ही क्रेज इसके पहले पार्ट के लिए था. KGF पार्ट 1 पिछले साल क्रिसमस के मौके पर तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम में रिलीज किया गया था.

केजीएफ चैप्टर 2 केजीएफ चैप्टर 2

KGF के दूसरे पार्ट के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्व‍िटर पर फिल्म के पहले लुक की रिलीज डेट ट्रेंड‍िंग पर है. इसी बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस KGF चैप्टर 2 के लिए कितना एक्साइटेड हैं.

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि फिल्म का फर्स्ट लुक 21 दिसंबर को जारी किया जाएगा. यह लुक शाम साढ़े 5 बजे के बाद जारी होगा. प्रशांत ने फैंस से इतना सब्र रखने के लिए आभार भी जताया है. वहीं ट्व‍िटर पर KGF फैंस ने फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा है- 2020 की सबसे ज्यादा अपेक्ष‍ित फिल्म. वहीं कुछ लोगों ने इसे पहले से ही ब्लॉकबस्टर बताया है. संजय दत्त और यश के फैन्स ट्विटर पर #KGFChapter2 ट्रेंड करा रहे हैं.

फिल्म में संजय दत्त ने निभाया है ये रोल

फिल्म में साउथ स्टार यश लीड रोल में हैं. यश ने फिल्म के पहले पार्ट में भी लीड रोल किया था. वहीं संजय दत्त फिल्म में विलेन के रोल में हैं. फिल्म के बाकी स्टार कास्ट में श्रीनीधि शेट्टी, अच्युत कुमार, अनंत नाग, नस्सर, वशिष्ठ सिम्हा, मालविका अविनाश, रामचंद्र राजू शामिल हैं. ये सभी स्टार्स फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

View this post on Instagram

The journey of Adheera begins... #KGFChapter2 first look out on 21st Dec. It's been a wonderful experience being a part of the KGF franchise! @thenameisyash @vkiragandur #Karthik @prashanthneel @hombalefilms

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

KGF चैप्टर 2 के लिए फैंस में जितना क्रेज देखने को मिल रहा है, ऐसा ही क्रेज इसके पहले पार्ट के लिए भी था. KGF पिछले साल क्रिसमस के मौके पर तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम में रिलीज किया गया था. इसने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था. 

कुछ समय पहले खबर थी कि फिल्म का ट्रेलर 8 जनवरी 2020 को रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग भी कोर्ट के आदेशानुसार रोक दी गई थी. हालांकि सितंबर में कोर्ट के क्लीन चिट के बाद शूटिंग शुरू कर दी गई थी. इसके लिए कोलार गोल्ड फील्ड में फिल्म निर्माताओं ने काफी बड़ा सेट भी तैयार किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें