scorecardresearch
 

कैंसिल हो गया 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर, क्या ये है वजह?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या अच्छे और बुरे, दोनों ही कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है.

राजकुमार राव और कंगना रनौत राजकुमार राव और कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या अच्छे और बुरे, दोनों ही कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के कई पोस्टर अब तक रिलीज हो चुके हैं और फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. खबर थी कि 19 जून को मेकर्स एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रहे हैं जिसमें फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अब ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है.

फिल्म का नया मोशन पोस्टर मंगलवार को लॉन्च किया गया और इसमें मैसेज दिया गया- ट्रेलर कमिंग सून. पिछले कुछ दिनों से हिमाचल प्रदेश में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहीं कंगना रनौत मुंबई में आकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने जा रही थीं, लेकिन यह प्लान भी कैंसिल कर दिया गया. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक बड़ी वजह के चलते फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, "फिल्म को लेकर कई विवाद आ रहे हैं. डॉक्टरों ने इसके टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है. मेकर्स ने निवेदन किया है कि पहले वो ट्रेलर और फिल्म देख लें और फिर किसी नतीजे पर पहुंचें. कई लोग जहां ये आरोप लगा रहे हैं कि फिल्म मानसिक रूप से असंतुलित लोगों का मजाक उड़ाती है, वहीं सच्चाई इसके उलट है.

फिल्म और इसके नाम को लेकर अब तक काफी उठापटक हो चुकी है ऐसे में मेकर्स को इस बात का इंतजार है कि सेंसर बोर्ड से पहले उन्हें सर्टिफिकेट मिल जाए उसके बाद ही वे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट आगे खिसकाए जाने के पीछे बस यही वजह है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें