scorecardresearch
 

फैन बताकर एक्ट्रेस रश्मिका के घर मारा छापा, मौजूद नहीं थीं साउथ स्टार

रश्मिका के घर ये छापा सुबह 7.30 बजे पड़ा था. उनके घर 10 अधिकारी पहुंचे थे और उन्होंने खुद को रश्मिका का फैन बताया था. वे अपने डिपार्टमेंट व्हीकल्स में मौजूद नहीं थे और तीन टैक्सी लेकर वहां पहुंचे थे. लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका उस समय अपने घर पर मौजूद नहीं थीं. 

रश्मिका मंदाना सोर्स इंस्टाग्राम रश्मिका मंदाना सोर्स इंस्टाग्राम

साउथ की स्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पर इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड पड़ी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार सुबह कन्नड़ में स्थित उनके घर पुलिस बेहद अजीबीगरीब तरीके से एक्ट्रेस के घर पहुंची थीं. रश्मिका कर्नाटक के कोडागू डिस्ट्रिक्ट में रहती है. रश्मिका की गैर-मौजूदगी में उनके पिता से जांच-पड़ताल की गई थी और रश्मिका के इंवेस्टमेंट्स को लेकर उनके पिता से सवाल किए गए थे. रश्मिका ने कुछ समय पहले इंटरनेशनल स्कूल और पेट्रोल पंप के लिए भी सरकार को प्रपोजल भेजा था और अधिकारियों ने उनके पिता से इस बार में भी सवाल-जवाब किए थे. रश्मिका ने ये प्रपोजल्स कर्नाटक के बिट्टनगला शहर के लिए किए थे.

सुबह ही एक्ट्रेस के घर पहुंच गए थे 10 अधिकारी

रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मिका के घर ये छापा सुबह 7.30 बजे पड़ा था. उनके घर 10 अधिकारी पहुंचे थे और उन्होंने खुद को रश्मिका का फैन बताया था. वे अपने डिपार्टमेंट व्हीकल्स में मौजूद नहीं थे और तीन टैक्सी लेकर वहां पहुंचे थे. लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका उस समय अपने घर पर मौजूद नहीं थीं. 

रश्मिका ने कई कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में काम किया है. उन्होंने साल 2016 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म का नाम किरिक पार्टी था. इसके बाद साल 2017 में वे 'अंजनी पुत्र' और 'चमक' जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं.

इन दोनों ही फिल्मों ने कमर्शियल सफलता हासिल की थी. उन्होंने इसके बाद तेलुगू फिल्मों में भी डेब्यू किया था. उन्होंने रोमांटिक ड्रामा चलो के साथ अपने तेलुगू करियर की शुरुआत की थी. वे आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका अपनी फिल्म Sarileru Neekevvaru को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में महेश बाबू ने मेल लीड की भूमिका निभाई है. इस फिल्म को अनिल रविपुड़ी ने डायरेक्ट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें