scorecardresearch
 

कोरोना ने ली इस ग्रैमी अवॉर्ड विनर की जान, 61 साल की उम्र में निधन

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता कंट्री म्यूजिक सिंगर जो डिफी के फेसबुक पेज पर ये घोषणा की गई थी. इस पोस्ट में लिखा गया था कि कोरोना वायरस की जटिलता के चलते उनकी मृत्यु हुई है.

जो डिफी जो डिफी

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता कंट्री म्यूजिक सिंगर जो डिफी का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है. वे 61 साल के थे. डिफी के फेसबुक पेज पर ये घोषणा की गई थी. इस पोस्ट में लिखा गया था कि कोरोना वायरस की जटिलता के चलते उनकी मृत्यु हुई है. डिफी ने जिस दिन ये घोषणा की थी कि वे कोरोना वायरस से ग्रस्त हैं और मेडिकल केयर ले रहे हैं, उसके दो दिनों बाद ही उनका देहांत हो गया है.

साल 2010 में आई थी आखिरी एल्बम

उनके निधन की खबर को उनके पब्लिसिस्ट स्कॉट एडकिन्स ने शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि डिफी का निधन नैशवाइल में हुआ है. डिफी ने 90 के दशक में कई सुपरहिट गाने गाए हैं. बता दें कि डिफी ने सेम ओल्ड ट्रेन सॉन्ग के लिए मेर्ले हैगार्ड और मार्टी स्टुअर्ट के साथ कोलाबोरेट किया था और उन्हें इसके लिए ग्रैमी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. उनकी आखिरी सोलो एल्बम साल 2010 में आई थी. इस एल्बम का नाम ब्लू ग्रास एल्बम: होमकमिंग था. डिफी ने चार शादियां रचाई थी और उनके सात बच्चे हैं.

डिफी के बारे में बात करते हुए तान्या टकेर ने कहा, जो एक शानदार सिंगर थे और मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे. हम दोनों हम उम्र ही हैं और ये बेहद डरावना है. मैं हमेशा उनकी आवाज, उनके सॉन्ग्स और उनकी हंसी को बेहद मिस करूंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें