scorecardresearch
 

कोरोना से संक्रमित सिंगर कैली शोर, कहा- 'कभी नहीं महसूस किया पहले ऐसा'

अमेरिकन सिंगर कैली शोर कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है.

सिंगर कैली शोर सिंगर कैली शोर

अमेरिका में पिछले कुछ समय में कोरोना वायरस काफी तेजी से फैला है. कई दिग्गज सितारे इस वायरस की चपेट में आए हैं और कुछ की तो इस वायरस के चलते मौत भी हो चुकी है. हाल ही में अमेरिकन सिंगर जोई डिफी की कोरोना से मौत की खबर सामने आई. कोरोना से संक्रमित होने वालों की तादात सारी दुनिया में तेजी से बढ़ रही है. अब अमेरिकन सिंगर कैली शोर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है.

सिंगर ने ट्विटर पर इस बारे में बात करते हुए बताया- मैं पिछले 3 हफ्तों से क्वारनटीन थी और बस ग्रोसरीज के कुछ सामान लेने के लिए ही एक या दो बार बाहर निकलीं होंगी इसके बाद भी में कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हूं. फिलहाल मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं मगर मुजे इस बात का सबूत तो मिल ही चुका है कि ये वायरस कितना खतरनाक है. ये देखना काफी फ्रस्टेटिंग है कि इतना सब कुछ होने के बाद भी लोग इस बीमारी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.

11 दिन से एडमिट कनिका कपूर, 5 बार हुआ टेस्ट, फिर निकलीं कोरोना पॉजिटिव

अक्षय ने लॉकडाउन को सलमान खान के शो से किया कंपेयर, बोले- भगवान बिग बॉस हैं

उन्होंने अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए कहा- पहले कुछ दिन मेरे लिए काफी कठिन थे. मैंने अपने पूरे जीवन में ऐसा पहले कभी भी महसूस नहीं किया. मेरा पूरा शरीर दर्द में था और मेरा बुखार भी बहुत तेज था. मैं कुछ भी स्मेल करना और टेस्ट करना पूरी तरह से भूल गई हूं.

टॉम हैंक्स भी हो चुके कोरोना वायरस से संक्रमित

बता दें कि कैली से पहले हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. उनके अलावा रिता विलसन, इडरिस एल्बा जैसे सितारे भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन की मानें तो कोरोना से विश्वभर में अब तक करीब 7 लाख से भी ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें