scorecardresearch
 

अमिताभ ने शेयर किया फेक वीडियो, सोशल मीडिया पर लोगों ने बताई गलती

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कई दिलचस्प वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था जिसमें कुछ चीनी लड़कियां बेहद शानदार तालमेल के साथ डांस करती हुई नजर आ रही थीं.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कई दिलचस्प वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था जिसमें कुछ चीनी लड़कियां बेहद शानदार तालमेल के साथ डांस करती हुई नजर आ रही थीं. अमिताभ इन लड़कियों के टैलेंट से काफी प्रभावित नजर आए लेकिन जब उनके फैंस ने इस वीडियो को देखा तो उन्होंने अमिताभ को उनकी गलती का अंदाजा कराया.

दरअसल ये एक फेक वीडियो था और इसमें कई सारी लड़कियां नहीं बल्कि एक ही लड़की डांस कर रही है. स्पेशल इफेक्ट्स के जरिए इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा था कि वीडियो में कई लड़कियां डांस कर रही हैं. इस ट्वीट को शेयर करने के बाद अमिताभ के कई फैंस ने उन्हें करेक्ट किया और कहा कि ये फेक वीडियो है. एक शख्स ने कहा, ये एक एडिट किया गया वीडियो है. वही एक शख्स ने कहा कि ये एडिटिंग है. इसमें कोई सिंक या टैलेंट नहीं है. ये केवल एक लड़की है. टिकटॉक पर ऐसी वीडियोज़ भरी पड़ी है. फेक न्यूज फैलना बंद होना चाहिए. वही कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें लगा कि अमिताभ बच्चन का ट्वि‍टर अकाउंट हैक हो गया है.

कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं अमिताभ

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ अपने लोकप्रिय शो केबीसी सीजन 11 में वयस्त हैं. इसके अलावा वे नागराज मंजुले, शूजीत सरकार और अयान मुखर्जी जैसे डायरेक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा उन्हें डॉक्टर्स से भी सख्त हिदायत मिली है कि उन्हें रेस्ट करना चाहिए क्योंकि वे पिछले काफी सालों से काम कर रहे हैं. अमिताभ की फैमिली भी ये सुनिश्चित करना चाहती है कि अमिताभ के पेंडिंग प्रोजेक्ट्स खत्म होने के साथ ही उन्हें छुट्टियों के लिए भेजा जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें