scorecardresearch
 

सविता बजाज की मदद को आगे आए सोनू सूद, पहुंचाई ऑक्सीजन मशीन

नदिया के पार फेम सविता बजाज इन दिनों आईसीयू में हैं. सविता की बिगड़ती तबीयत का कारण ऑक्सीजन की कमी भी बताई जा रही है. ऐसे में सविता की देखभाल कर रहीं नुपुर अलंकार ने फिल्म इंडस्ट्री व लोगों से उनकी मदद की गुहार की थी.

सोनू सूद और सविता बजाज सोनू सूद और सविता बजाज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सविता बजाज की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद
  • ऑक्सीजन मशीन देकर किया सपोर्ट

सविता बजाज पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही हैं. खराब तबीयत और आर्थिक तंगी की वजह से सविता का बुरा हाल हो चुका है. इलाज में सविता ने अपनी सारी सेविंग्स गवां दी है. यही वजह है उन्होंने मदद की गुहार की है. 

कोरोना काल में देश के मसीहा बन चुके सोनू सूद अब सविता बजाज की मदद के लिए आ खड़े हुए हैं. सोनू सूद ने बताया कि उन्हें सिन्टा के अलावा कई सारे फैंस ने सविता बजाज की हालत में बारे में मेसेज कर अवगत कराया है. ऐसे में सोनू ने फॉरन नुपुर से बात कर उन्हें ऑक्सीजन मशीन देने की बात कही थी. 

जिसे जरूरत पड़ेगी, मैं मदद के लिए रहूंगा

सोनू ने बताया, ऑक्सीजन मशीन की डिलीवरी अस्पताल में की जा चुकी है. मैंने डिलीवरी करते वक्त वीडियो बनाने को भी कहा है. मशीन उनके पास सुरक्षित पहुंच गई है. बस उनकी सलामती की दुआ करें और वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. वहीं सोनू यह भी कहना नहीं भूलते हैं कि जब-जब लोगों को मेरी जरूरत पड़ेगी, मैं उनकी मदद के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा. 

Raj Kundra pornography case: टॉपलेस, न्यूड सीन्स शूट से पहले साइन होता था कॉन्ट्रैक्ट, ऐसे काम करता था पोर्नोग्राफी रैकेट

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 


बेटे के स्ट्रगल पर बोलीं अर्चना पूरन सिंह, ऑफर होने लगी हैं कई फिल्में

कई साथ काम वालों ने मदद के नाम पर साध ली है चुप्पी 

बता दें, नुपुर अलंकार ने पिछले दिनों आजतक से बातचीत के दौरान बताया था कि मदद के लिए बहुत ही कम लोग आ रहे हैं. बकौल नुपुर पिछले दिनों सचिन पेलगांवकर और उनकी पत्नी ने दो बार डोनेशन किया है. इसके अलावा सोनू सूद और जैकी श्रॉफ आगे आए हैं. वहीं नुपुर  उन सभी सेलिब्रिटी को अप्रोच कर चुकी हैं, जिन्होंने सविता बजाज संग काम किया है. लेकिन अब तक उनमें से कोई भी मदद को आगे नहीं आया है. वे नुपुर के रिक्वेस्ट को न ही सिरे से नकार रहे हैं और न ही हेल्प करने की बात कह रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें