scorecardresearch
 

ऑस्कर में मचेगी RRR की धूम, हॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ Jr NTR जीतेंगे बेस्ट एक्टर अवॉर्ड?

वैरायटी मैगजीन की ऑस्कर प्रेडिक्शन लिस्ट में जूनियर एनटीआर को बेस्ट एक्टर कैटिगरी में रखा है. जूनियर एनटीआर का नाम देखकर लोगों की खुशी का मानो ठिकाना नहीं है. टॉप हॉलीवुड स्टार्स के साथ तारक यानी जूनियर एनटीआर को लिस्ट में देखकर फैंस एक्साइटेड हैं.

X
जूनियर एनटीआर-रामचरण जूनियर एनटीआर-रामचरण

2022 के 7 महीने बीत चुके हैं और कुछ एक फिल्में ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं. साउथ की एपिक ड्रामा RRR ने बॉक्स ऑफिस भी जीता और लोगों का दिल भी. अब लगता है RRR एकेडमी अवॉर्ड्स में भी सफलता का परचम लहराने वाली है. ऐसा हम क्यों कह रहे चलिए बताते हैं.

RRR फैंस के लिए बड़ी खबर

पीरियड ड्रामा RRR को वेस्टर्न ऑडियंस का भी बेशुमार प्यार मिला है. फिल्म की सक्सेस का बड़ा सबूत पॉपुलर वैरायटी मैगजीन की एक रिपोर्ट से मिलता है. मैगजीन ने अपनी ऑस्कर प्रेडिक्शन लिस्ट में ऑल कंटेंडर्स और बेस्ट पिक्टर कैटिगरी में RRR को शामिल किया है. मैगजीन ने जूनियर एनटीआर को बेस्ट एक्टर कैटिगरी में रखा है. RRR में लीड स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण थे. दोनों कलाकारों ने जबरदस्त काम किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. 

जूनियर एनटीआर को मिलेगा ऑस्कर!

वैरायटी मैगजीन की ऑस्कर प्रेडिक्शन लिस्ट में जूनियर एनटीआर का नाम देखकर लोगों की खुशी का मानो ठिकाना नहीं है. टॉप हॉलीवुड स्टार्स के साथ तारक यानी जूनियर एनटीआर को लिस्ट में देखकर फैंस एक्साइटेड हैं. सभी तारक फैंस के लिए ये प्राउड मोमेंट है. फैंस राजामौली का इसके लिए धन्यवाद कर रहे हैं. RRR सिनेमाघरों में 25 मार्च को रिलीज हुई थी. मूवी में आलिया भट्ट, अजय देवगन का कैमियो रोल था. फिल्म प्री-इंडिपेंडेंस ऐरा पर सेट थी.

मूवी में रामचरण ने अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम का रोल प्ले किया था. बाहुबली जैसी एपिक मूवी की सफलता के बाद राजामौली ने आरआरआर को डायरेक्ट किया था. इस मूवी ने भी सफलता के झंडे गाड़े.

RRR से बड़ी उम्मीदें

विदशी डायरेक्टरों को भी राजामौली की फिल्म पसंद आई है. हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्डस 2022 में RRR  को दो बार सम्मानित किया गया था. ऐसे में काफी ज्यादा चांस बताए जा रहे कि फिल्म ऑस्कर जीत सकती है. अब ये प्रेडिक्शन कितनी सही साबित होती है ये तो वक्त ही बताएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें