scorecardresearch
 

सेना में भर्ती होने के लिये महादेव की शरण में Khesari Lal Yadav, बोले- अग्निवीर बोलबम

बैगन लेल की सक्सेस के बाद खेसारी लाल अग्निवीर बोलबम सॉन्ग लेकर आये हैं. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है. नये गाने में खेसारी लाल भगवाधारी बन कर शिव की अराधना करते दिखे.

X
खेसारी लाल यादव खेसारी लाल यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भोजपुरी सॉन्ग 2022
  • भगवाधारी बनकर शिव की शरण में पहुंचें खेसारी

जब भी किसी बड़े भोजपुरी स्टार की बात होती है, जुबान पर सबसे पहला नाम खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का ही आता है. खेसारी लाल मेहनत और टैलेंट के दम हर दिन कामयाबी की नई कहानी लिख रहे हैं. आये दिन उनका एक गाना रिलीज होता है और हिट भी. इन्हीं हिट गानों की लिस्ट में उनका नया गाना भी शामिल हो गया है. 

रिलीज हुआ खेसारी का न्यू सॉन्ग 
‘बैगन लेल’ की सक्सेस के बाद खेसारी लाल ‘अग्निवीर बोलबम..'(Agniveer Bolbam) सॉन्ग लेकर आये हैं. गाना रिलीज होते ही म्यूजिक लवर्स के बीच छा चुका है. Twenty Six Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ ये गाना इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में खेसारी लाल के साथ उनकी को-एक्ट्रेस मेघाश्री भी है.

म्यूजिक वीडियो में लोगों को मेघाश्री (Megha Shree) का एक अलग रूप देखने को मिल रहा है. गाने की शुरूआत मंदिर में पूजा-अर्चना से होती है. इसके बाद खेसारी लाल की एंट्री होती है और दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हो जाता है. वीडिया की कहानी आगे बढ़ती है और समझ आता है कि खेसारी लाल आर्मी में जाना चाहते हैं. 

क्या 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिये Rubina Dilaik ने ली अभिनव शुक्ला की मदद? जानें सच

समंदर किनारे बिकिनी में Esha Gupta का किलर अंदाज, फैंस बोले- इंडियन Angelina Jolie

इसके बाद सेना में भर्ती होने का सपना देखने वाले खेसारी अचनाक से भगवा रूप धारड़ करके भोले शंकर की पूजा करने लगते हैं. खेसारी लाल का नया गाना सरकार की अग्निपथ योजना को ध्यान में रखते हुए फिल्माया गया, जिसे देखते हुए आपको एक पल भी ये एहसास नहीं होगा कि आप खेसारी लाल को देख रहे हैं. गाने में खेसारी लाल की मेहनत साफ झलक रही है. दिलचस्प बात ये है कि वो रियल लाइफ में भी महादेव के भक्त हैं और वीडियो में भी वो उनकी आराधना करते दिख रहे हैं. 

गाना 25 जून 2022 को रिलीज है, जिसे देखा-सुना नहीं है, तो देख लीजिये. वरना खेसारी के सच्चे फैन कैसे कहलायेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें