scorecardresearch
 

The Kashmir Files Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर 'द कश्मीर फाइल्स' की तबाही, छठे दिन की कमाई ने चौंकाया, 100cr कमाने की ओर

बॉक्स ऑफिस पर अनुपम खेर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तबाही जारी है. ये फिल्म कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. इसे रोक पाना मुश्किल है. 'द कश्मीर फाइल्स' ने छठे दिन भी कमाई के मामले में सभी को सरप्राइज किया है. जानें फिल्म की भारत में कुल कमाई कितनी हुई.

X
अनुपम खेर
अनुपम खेर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • द कश्मीर फाइल्स की बंपर कमाई
  • प्रभास की 'राधे श्याम' को चटाई धूल
  • 100 करोड़ में जल्द करेगी एंट्री

फिल्म  'द कश्मीर फाइल्स' ने इतिहास रच दिया है. विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.  कम बजट में बनी फिल्म का ऐसा करिश्मा कम ही देखने को मिलता है. छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अनुपम खेर की फिल्म की सुनामी जारी है. भारत में फिल्म ने 6 दिनों के अंदर 79.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

'द कश्मीर फाइल्स' ने कितने करोड़ कमाए?

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- द कश्मीर फाइल्स की तबाही जारी है. फिल्म ने सारे मिथ्स को ब्रेक किया है और बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. डे वाइज नंबर्स आई ओपनर हैं. एक केस स्टडी है. शुक्रवार को 3.55 करोड़, शनिवार को 8.50 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 15.05 करोड़, मंगलवार को 18 करोड़, बुधवार को 19.05 करोड़ कमाए. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 79.25 करोड़ हो गई है.

इन लो-बजट फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, ताबड़तोड़ कमाई ने किया सरप्राइज
 

पोस्ट पैनडेमिक फिल्म ने छठे दिन कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों के आंकड़ों को धूल चटा दी है. 'द कश्मीर फाइल्स' ने सूर्यवंशी (9.55 करोड़ ), गंगूबाई काठियावाड़ी (6.21 करोड़), फिल्म 83 (5.67 करोड़) को मात दी है. इससे  पहले प्री-कोविड मूवीज की बात करें तो तानाजी ने छठे दिन 16.72 करोड़ और उरी ने 7.73 करोड़ कमाए थे. 

The Kashmir Files में काम करने पर डिप्रेशन में चले गए थे एक्टर Darshan Kumaar, चौंका देगी वजह
 

वाकई में कश्मीर फाइल्स की इस कमाई को देखकर तो यही लग रहा कि इस फिल्म को रोकना नामुमकिन है. मूवी को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट इसके आंकड़े बताते हैं. फिल्म के वर्किंग डेज के आंकड़े वाकई चौंकाते हैं. लंबे समय बाद कोई ऐसी फिल्म आई है जो वर्किंग डेज में डबल डिजिट में कमा रही है. अनुपम खेर, दर्शन कुमार की ये फिल्म जल्द 100 करोड़ के क्लब में एंट्री पाने वाली है.

आपने देखी 'द कश्मीर फाइल्स'?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें