scorecardresearch
 

Sonu Sood ने दिखाई अपनी खास ट्रैक्टर, जीजा से बोले Abhishek Bachchan 'मैं इससे संपर्क करवा सकता हूं'

असल में सोनू जिस ट्रैक्टर की बात कर रहे हैं उसके पुर्जे इतने ढीले पड़ चुके हैं, कि अब उसे हाथ से ताकत लगाकर रस्सी के सहारे स्टार्ट करना पड़ता है. उन्होंने लाफिंग इमोजी के साथ इस वीड‍ियो को शेयर कर किया है. इसपर अभ‍िषेक बच्चन ने भी मजे लिए हैं.

X
सोनू सूद-अभ‍िषेक बच्चन
सोनू सूद-अभ‍िषेक बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनू सूद ने दिखाई अपनी एडवान्स्ड ट्रैक्टर
  • अभ‍िषेक बच्चन ने ली चुटकी
  • जीजा से कही सोनू से संपर्क करवाने की बात

पैनडेमिक के समय लोगों की सहायता कर, मसीहा कहलाने वाले एक्टर सोनू सूद आए दिन सोशल मीड‍िया पर कुछ ना कुछ मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अब अपनी लेटेस्ट पोस्ट में सोनू ने बेहद खास ट्रैक्टर का वीड‍ियो शेयर किया है जो कि सबसे एडवांस और ऑटोस्टार्ट टेक्नोलॉजी से लैस है. उन्होंने अपने इस ट्रैक्टर में भारत के लोगों के लिए फ्री राइड का भी ऑप्शन रखा है. 

अगर आप ये सोच रहे हैं कि सोनू के पास सच में सबसे एडवांस तकनीक की ट्रैक्टर है, तो पहले वीड‍ियो देख लें. असल में सोनू जिस ट्रैक्टर की बात कर रहे हैं उसके पुर्जे इतने ढीले पड़ चुके हैं कि अब उसे हाथ से ताकत लगाकर रस्सी के सहारे स्टार्ट करना पड़ता है. उन्होंने लाफिंग इमोजी के साथ इस वीड‍ियो को शेयर कर किया है. 

2 दिन बाद कटरीना कैफ संग Vicky Kaushal की शादी, Ex गर्लफ्रेंड हरलीन शेट्टी का Cryptic पोस्ट

वीड‍ियो में सोनू के हाथ में ट्रैक्टर को चालू करने के लिए रस्सी देखी जा सकती है. वे कहते हैं- 'आज हम पंजाब के अंदर हैं और बड़ा ही स्पेशल ट्रैक्टर है जहां पर ऑटोमैटिक दुनिया का जमाना है, बटन दबाओ और गाड़ी शुरू हो जाती है. इस ट्रैक्टर का बटन इस पुली (Pulley) के अंदर है.' इसके बाद सोनू पुली में रस्सी कसते हैं और फिर रस्सी खींचकर ट्रैक्टर को स्टार्ट करने की जद्दोजहद में लग जाते हैं. पर जब ट्रैक्टर चालू नहीं होता तो वे मदद मांगते हैं फिर दोनों मिलकर ट्रैक्टर को स्टार्ट करते हैं.

सोजत से गिफ्ट मिली कटरीना कैफ को 20kg ऑर्गेनिक मेहंदी, 20 दिन में बनकर हुई तैयार

उनके इस वीड‍ियो पर अभ‍िषेक बच्चन ने भी मजे लिए हैं. उन्होंने अपने बॉब बिस्वास वाले किरदार की आड़ में अपने जीजा न‍िख‍िल नंदा से कहा 'मैं आपको ट्रैक्टर के बिजनेस में मौजूद बेस्ट इस शख्स के साथ संपर्क करवा सकता हूं. @realnikhilnanda क्या आप सुन रहे हैं?' वहीं कुछ लोगों को वीड‍ियो में सोनू का सामने खड़े शख्स को धक्का पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्टर के इस तरीके को असभ्य कह दिया है.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें