scorecardresearch
 

Shah Rukh Khan Announces His OTT Project SRK+: Netflix-Amazon को टक्कर देने आ रहा ShahRukh Khan का OTT ऐप!

सलमान खान ने शाहरुख को बधाई देते हुए लिखा- आज की पार्टी तेरी तरफ से @iamsrk. Congrats अपने नए OTT ऐप SRK+ के लिए. इसी के साथ सोशल मीड‍िया पर शाहरुख के अनाउंसमेंट पर कयास लगा रहे यूजर्स का अंदाजा भी सही साब‍ित हो गया है.

X
शाहरुख खान शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहरुख खान का नया ओटीटी ऐप
  • सलमान खान ने मांगी पार्टी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके चाहने वाले शाहरुख को वापस पर्दे पर देखने के लिए इतने उत्सकु हैं क‍ि वे एक्टर के एक ऐड का भी दिल खोलकर स्वागत करते हैं. खैर, अब शाहरुख खान फ‍िल्म पठान (Pathan) से कमबैक करने को तैयार हैं. फ‍िल्म से उनका पहला लुक सामने आ चुका है. पठान के अलावा शाहरुख अपने फैंस के लिए एक और बड़ा सरप्राइज लेकर आ रहे हैं. 

जी हां, शाहरुख ने अपनी लेटेस्ट ट्वीट में इस तोहफे का ह‍िंट दिया है. 'SRK+ कमिंग सून' पोस्टर के साथ शाहरुख ने लिखा- कुछ कुछ होने वाला है,  OTT की दुन‍िया में.' इससे पहले क‍ि शाहरुख अपने इस सरप्राइज का खुलासा करते, सलमान खान ने उन्हें बधाई देते हुए शाहरुख के नए ओटीटी चैनल का राज खोल दिया. 

Kapil Sharma के सपोर्ट में अर्चना पूरन सिंह, शेयर किया The Kashmir Files पर अनुपम खेर का बयान

सलमान खान ने शाहरुख को बधाई देते हुए लिखा- 'आज की पार्टी तेरी तरफ से @iamsrk. Congrats अपने नए OTT ऐप SRK+ के लिए.' इसी के साथ सोशल मीड‍िया पर शाहरुख के अनाउंसमेंट पर कयास लगा रहे यूजर्स का अंदाजा भी सही साब‍ित हो गया है.  

सोशल मीड‍िया यूजर्स शाहरुख के इस पोस्ट पर अपना अंदाजा लगा रहे थे. एक यूजर ने कयास लगाते हुए लिखा- 'शाहरुख खान की सभी फ‍िल्में एक ही जगह नए OTT SRK+ पर होंगी.' वहीं कुछ यूजर्स ने शाहरुख के चैनल के सब्सक्रिप्शन को लेकर मीम भी शेयर किया है. 

Urvashi Rautela PHOTOS: 5 लाख का गाउन, 2 लाख का बैग, अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं उर्वशी, होने लगे चर्चे

लगता है शाहरुख अब डबल जोश और पैशन के साथ अपने काम पर लौटने वाले हैं. एक तरफ पठान में उनका एक्शन मोड, तो दूसरी तरफ शाहरुख का यह दिलचस्प सरप्राइज. दोनों ही प्रोजेक्ट्स की ड‍िटेल अभी सामने नहीं आई है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें