scorecardresearch
 

मेरी बायोपिक में काम कर सकते हैं ऋतिक पर एक शर्त पर, बोले सौरव गांगुली

नेहा धूपिया ने सौरव गांगुली से पूछा कि वे किस एक्टर को उनकी बायोपिक में लीड रोल करते देखना चाहेंगे. इस पर सौरव गांगुली किसी भी एक्टर का नाम नहीं बता पाए थे. जब नेहा ने ऋतिक रोशन का नाम लिया तो सौरव गांगुली ने एक शर्त रख दी. 

सौरव गांगुली और ऋतिक रोशन सौरव गांगुली और ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन इस समय अपने करियर के शानदार दौर से गुजर रहे हैं. उन्होंने पिछले साल दो फिल्में (वॉर और सुपर 30) की थीं और दोनों ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. इनमें से एक फिल्म आनंद कुमार की बायोपिक थी. ऋतिक का एक बार फिर एक बायोपिक फिल्म को लेकर नाम चर्चा में है. दरअसल हाल ही में पूर्व टीम इंडिया कैप्टन सौरव गांगुली ने नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा पर शिरकत की थी.

इस शो पर नेहा ने उनसे उनकी बायोपिक के बारे में बात की थी. नेहा ने सौरव से पूछा कि वे किस एक्टर को उनकी बायोपिक में लीड रोल करते देखना चाहेंगे. इस पर सौरव गांगुली किसी भी एक्टर का नाम नहीं बता पाए थे. जब नेहा ने ऋतिक रोशन का नाम लिया तो सौरव गांगुली ने एक शर्त रख दी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The lockdown has been challenging to say the least, but there's always a silver lining. Fitness didn't stop! Sports did not stop! You continued defying the odds and kept going. Here's to all of you, always striving to become the best version of yourselves, no matter what. Here's to Turning it up! #KeepGoing @hrxbrand #UnitedInSports #NationalSportsDay

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

गांगुली ने मुस्कुराते हुए कहा, लेकिन उन्हें मेरी जैसी बॉडी बनानी होगी. कई लोग कहते हैं कि ऋतिक इतने गुडलुकिंग हैं, कितने मस्क्युलर हैं, लोग कहते हैं कि ऋतिक जैसी बॉडी होनी चाहिए लेकिन मैं ऋतिक को कहता हूं कि अगर वे मेरी बायोपिक में काम करना चाहते हैं तो उन्हें पहले मेरी जैसी बॉडी बनानी होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

State of grace. #decodingKabir

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

गांगुली से पहले धोनी की बायोपिक ने किया था जबरदस्त कलेक्शन 

बता दें कि सौरव गांगुली भारत के सबसे सफल कप्तान में शुमार किए जाते हैं. उनकी कप्तानी में भारत ने साल 2003 विश्व कप में फाइनल तक का सफर तय किया था. इसके अलावा भारत ने पाकिस्तान में जाकर टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज जीती थी, ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में मात दी थी और कई युवाओं को तैयार किया था जिन्होंने आगे जाकर भारत को विश्व कप विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई. गांगुली से पहले एम एस धोनी की बायोपिक का निर्माण हो चुका है. इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की भूमिका निभाई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें