scorecardresearch
 

रिद्धिमा कपूर की बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन, रणबीर संग नजर आईं आलिया भट्ट

रिद्धिमा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पार्टी की तस्वीर शेयर की. फोटो में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना और करिश्मा कपूर सहित कई लोग नजर आए. कजिन्स के साथ कोलाज शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा-Family और इसी के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर 15 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस स्पेशल मौके पर फैमिली ने रिद्धिमा के लिए एक सरप्राइज पार्टी ओर्गेनाइज की. रिद्धिमा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पार्टी की तस्वीर शेयर की. फोटो में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना और करिश्मा कपूर सहित कई लोग नजर आए. 

रिद्धिमा की बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन

कजिन्स के साथ कोलाज शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा-Family और इसी के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया. इसके अलावा रिद्धिमा ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 40s का स्वागत करते हुए, नई शुरुआत, नए आईडियाज और नई एनर्जी.

बता दें कि सोमवार  को रिद्धिमा के पति भारत साहनी ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा- Countdown to 40! #FabAtForty. बता दें कि रिद्धिमा साहनी की दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संग शादी हुई है. कपल के एक बेटी है. जिसका नाम है समारा. इन दिनों रिद्धिमा मुंबई में हैं. वो पापा ऋषि कपूर के निधन के बाद से अपनी मां नीतू कपूर के साथ हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Family ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Welcoming the 40s - New beginnings new ideas new energy! Bring it on ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Countdown to 40! ❤️ #FabAtForty @riddhimakapoorsahniofficial

A post shared by Bharat Sahni (@brat.man) on

ऋषि कपूर का इस साल अप्रेल में कैंसर से निधन हो गया था. रिद्धिमा कपूर पिता ऋषि कपूर को अंतिम विदाई देने नहीं आ पाई थी. उस वक्त देशभर में लॉकडाउन था. मूवमेंट पास मिलने के बाद उन्हें वाया रोड से मुंबई जाने की अनुमति मिली थी. रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई अपने गाड़ी से आई थीं, उनके साथ उनकी बेटी समारा थीं. 
 
वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बात करें तो दोनों रिलेशन में हैं. आलिया रणबीर कपूर के लगभग हर फैमिली फंक्शन में साथ होती हैं. ऋषि कपूर के निधन के समय भी आलिया हर वक्त रणबीर कपूर एंड फैमिली के साथ थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें