scorecardresearch
 

'बधाई हो' के बाद राजकुमार-भूमि की 'बधाई दो' की बारी, जनवरी में शुरू होगी शूटिंग

बधाई हो के दो साल पूरे होने पर मेकर्स ने इसके सीक्वल का ऐलान कर दिया है. अटकलें तो पहले से लगाई जा रही थीं, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म के बारे में विस्तार से बताया है.

भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव

2018 में रिलीज हुई फिल्म बधाई हो ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे. अपने लीक से हटकर कंटेंट से लेकर बेहतरीन अदाकारी तक, हर डिपार्टमेंट में ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. अब उसी सफलता को दोहराने के लिए मेकर्स बधाई हो का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. इस बार फिल्म का नाम 'बधाई दो' रख दिया गया है. वहीं स्टार कास्ट में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर को रखा गया है. जंगली पिक्चर्स ने बधाई दो को लेकर बड़ी घोषणा की है. फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू कर दी जाएगी.

बधाई हो के बाद बधाई दो की तैयारी

बधाई हो के दो साल पूरे होने पर मेकर्स ने इसके सीक्वल का ऐलान कर दिया है. अटकलें तो पहले से लगाई जा रही थीं, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म के बारे में विस्तार से बताया है. अपने पहले पार्ट की तरह, इस बार भी कहानी पर सारा फोकस रखा जाएगा. कुछ अलग दिखाने पर जोर रहेगा. बधाई दो में पहली बार राजकुमार राव एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आने वाले हैं, वहीं भूमि एक पीटी टीचर का रोल अदा करेंगी. बधाई दो को लेकर राजकुमार बताते हैं- मुझे खुशी है कि चीजें तेजी से बढ़ रही हैं और फिर से जिंदगी शुरू हो गयी है. बधाई दो मेरे लिए एक विशेष फिल्म है मुझे किरदार को निभाने में खुशी हो रही है, जिसमें संघर्षों की अपनी परतें हैं. जहां तक किरदार के तैयारियों का सवाल है, मेरे पास किरदार को तैयार करने की अपनी प्रक्रिया है.

पुलिस इंस्पेक्टर बन रहे राजकुमार

वहीं राजकुमार ने जोर देकर कहा है कि उनकी ये फिल्म बधाई हो से बिल्कुल अलग होने वाली है. वे कहते हैं- बधाई हो एक बहुत ही खास फिल्म है और पूरी टीम ने एक खूबसूरत फिल्म बनाई थी जिसे दुनिया भर में सभी ने बेहद पसंद किया था. हालांकि हमारी फिल्म और कहानी की सेटिंग बधाई हो से बहुत अलग है. वैसे इस फिल्म में पहली बार भूमि और राजकुमार की जोड़ी दिखने वाली है. ऐसे में दोनों की केमिस्ट्री को लेकर भी बज क्रिएट हो गया है. इस बारे में भू्मि बताती हैं- यह पहली बार है जब मैं राजकुमार के साथ काम कर रही हूं, मैं सुपर उत्साहित हूं क्योंकि हम जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करेंगे. 'बधाई हो' मेरी पसंदीदा फ़िल्मों में से एक रही है और इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने में मुझे खुशी हो रही है. 

बधाई दो के निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी को भी पूरा भरोसा है कि कोरोना काल में उनकी फिल्म दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करने वाली है. वे मानते हैं कि फिल्म की कहानी इतनी मजेदार होगी कि पूरा परिवार इसे साथ बैठ देख पाएगा. वे राजकुमार राव और भूमि को लेकर भी विश्वास जता रहे हैं. उनके मुताबिक इतनी बेहतरीन कास्ट संग काम करना बड़ी बात है.

देखें: आजतक LIVE TV 

वैसे इस फिल्म को लेकर उत्साह इसलिए भी बढ़ जाता है क्योंकि जंगली पिक्चर्स का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है. राजी से लेकर तलवार तक, कंटेट के मामले में दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्में परोसी गई हैं. ऐसे में अब बधाई दो को लेकर भी उम्मीदें बढ़ गई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें