scorecardresearch
 

भूल भुलैया 2 कमाई पर Kartik Aaryan ने दी '150 करोड़ वाली स्माइल', Photo

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपना मुस्कुराते हुए एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में प्रिंट शर्ट पहने खड़े कार्तिक आर्यन ने हाथ जोड़े हुए हैं. उन्हें देखकर पता चल रहा है कि वह खुश हैं और फैंस के आभारी भी हैं. इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर भूल भुलैया 2 के गाने Ami Je Tomar के रॉक वर्जन को भी शेयर कर दिया है. 

X
कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भूल भुलैया 2 के 150 करोड़ पार
  • कार्तिक हुए खुश
  • शेयर किया अनदेखा गाना

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. ये फिल्म उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 के सक्सेसफुल होने पर उन्हें मिली है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Bhool Bhulaiya 2 Box Office) पर 150 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है. ऐसे में कार्तिक आर्यन ने फैंस को शुक्रिया कहते हुए अपनी स्माइल करती हुई फोटो शेयर की है. 

कार्तिक ने शेयर की फोटो

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपना मुस्कुराते हुए एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में प्रिंट शर्ट पहने खड़े कार्तिक आर्यन ने हाथ जोड़े हुए हैं. उन्हें देखकर पता चल रहा है कि वह खुश हैं और फैंस के आभारी भी हैं. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, '150 करोड़ वाली स्माइल. थैंक यू. #BhoolBhulaiyaa2 ❤️🤙🏻'

गाने का अनदेखा वर्जन भी रिलीज

उनके इस पोस्ट पर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने कमेंट किया, 'क्या बात है. चुपके से आप 175 करोड़ के लिए स्माइल भी कर रहे हो.' वहीं भूमि पेडनेकर ने इस फोटो पर खुशी जताई. फैंस भी कार्तिक को बधाई दे रहे हैं. सक्सेस से खुश कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर भूल भुलैया 2 के गाने Ami Je Tomar के रॉक वर्जन को भी शेयर कर दिया है. गाने का यह वर्जन फिल्म में नहीं था.

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, शानदार रही तीसरे दिन की कमाई

इस रॉक वर्जन को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, '150 करोड़ इंडिया में, और तो और 200 करोड़ दुनियाभर में हो गए हैं दोस्तों. मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है. वैसे मंजू भी खुश है, सिर्फ दिखा नहीं रही.' इस वीडियो को देखकर फैंस के तो मजे ही आ गए हैं. फनी वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो ने मुझे खूब हंसाया.' दूसरे ने लिखा, 'ये गाना फिल्म में क्यों नहीं था नहीं था... ये तो एकदम रॉकिंग है.' वहीं कई यूजर्स लाफिंग इमोजी शेयर कर रहे हैं.

'तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा कर देंगे', धमकी के बाद सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची पुलिस

बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 का धमाल

भूल भुलैया 2, 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म अपने पहले दिन से बढ़िया कमाई कर रही है. अपनी रिलीज के 17 दिनों में इसने 154.82 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अभी भी ये फिल्म सिनेमाघरों में छाई हुई है. भूल भुलैया 2 को डायरेक्टर अनीस बज्मी ने बनाया है. इसमें कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और तब्बू जैसे स्टार्स हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें