scorecardresearch
 

Kabhi Khushi Kabhie Gham 20 Years: करण जौहर का स्पेशल नोट, पूरे हफ्ते चलेगा जश्न

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल जैसे बड़े सितारों से सजी इस मल्टी स्टारर मूवी को 14 दिसंबर 2001 में रिलीज किया गया था. यूं तो फिल्म के 20 साल पूरे होने में अभी एक हफ्ता और है, पर जिसने दर्शकों के दिल में एक अमिट छाप छोड़ी, उसके लिए एक हफ्ता सेल‍िब्रेट करना तो बनता है.

कभी खुशी कभी गम स्टारकास्ट कभी खुशी कभी गम स्टारकास्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कभी खुशी कभी गम फिल्म के 20 साल
  • डायरेक्टर करण जोहर का स्पेशल नोट
  • पूरे हफ्ते मनाएंगे जश्न

डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म कभी खुश कभी गम ने दर्शकों को 20 साल पहले एक ऐसा पार‍िवार‍िक फिल्म दिया, जिसने आज तक लोगों के जेहन पर अपनी ताजगी बरकरार रखी है. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल जैसे बड़े सितारों से सजी इस मल्टी स्टारर मूवी को 14 दिसंबर 2001 में रिलीज किया गया था. यूं तो फिल्म के 20 साल पूरे होने में अभी एक हफ्ता और है, पर जिसने दर्शकों के दिल में एक अमिट छाप छोड़ी, उसके लिए एक हफ्ता सेल‍िब्रेट करना तो बनता है. 

पूरे हफ्ते चलेगा K3G का जश्न 

करण जौहर ने इसी मकसद से एक पोस्ट साझा किया है. वे लिखते हैं - '20 साल हो जाएगा और मैं अब भी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने का और लोगों का इसे देखने का वह उत्साह महसूस करता हूं. पर मुझे लगता है इसका प्रभाव मेरे अंदर काफी बाद में समाया. और उसके बाद से वह फील‍िंग कभी रुकी नहीं है. मैं सभी वीड‍ियोज, वो ओकेजन्स जिसमें फिल्म का संगीत फिल्माया गया, वो डायलॉग्स जिसे लोगों ने अपनी डेली लाइफ में भर लिया है और हां वो फैशन.'

माइनस 5 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रहे वरुण धवन-कियारा आडवाणी, रूस से शेयर की फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'और इन सबके बीच, मैं ये भी देखता हूं कि ये सब बस अपने पर‍िवार को प्यार करने के बारे में है. #20YearsofK3G का जश्न मनाएं हमारे साथ इस पूरे हफ्ते क्योंक‍ि हमारे पास आपके लिए बहुत कुछ है.' फैंस को आने वाले सरप्राइज के बारे में बताकर करण ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. 

ना उम्र की सीमा हो, ना 'धर्म' का हो बंधन, इन बॉलीवुड सितारों ने दूसरे मजहब में की शादी

इतनी हुई थी फिल्म की कमाई 

कभी खुशी कभी गम फ‍िल्म करण जौहर की सबसे हिट फिल्मों में से एक है. 400 मिलियन के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍िस पर 1.36 बिल‍ियन कमाई की थी. इसने सिर्फ भारत ही नहीं बल्क‍ि विदेश में भी काफी वाहवाही लूटी थी. फिल्म में अमिताभ, जया, शाहरुख और काजोल के अलावा ऋत‍िक रोशन, करीना कपूर, फरीदा जलाल, रानी मुखर्जी, अचला सचदेव भी अहम रोल में थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×