scorecardresearch
 

पुलिस वर्दी पहने नजर आईं मंदिरा बेदी, नए प्रोजेक्ट की है तैयारी?

बता दें कि मंद‍िरा अक्सर सोशल मीड‍िया पर अपने वर्कआउट सेशंस और योग की वीड‍ियोज शेयर करती रहती हैं. 48 साल की उम्र में भी वे फिट और एक्ट‍िव हैं. उन्हें बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में गिना जाता है.

मंदिरा बेदी मंदिरा बेदी

एक्ट्रेस मदिरा बेदी फिटनेस  के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती भी दिखती हैं. हाल ही में मंदिरा ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. मंदिरा की ये फोटोज चर्चा में बनी हुई हैं. तस्वीरों में मंदिरा का अलग अवतार नजर आ रहा है. वो पुलिस वर्दी  पहने दिख रही हैंय 

सोशल मीडिया पर उन्होंने पुलिस वर्दी पहने हुए कई तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में पीछे गोवा पुलिस की गाड़ी खड़ी नजर आ रही हैं. फोटोज को देखकर लगता है कि मंदिरा किसी नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. हालांकि, अभी तक इसके बारे में ऑफिशियली कुछ सामने नहीं आया है. फोटो शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- Hit me. इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. शॉर्ट हेयर मंदिरा के इस लुक पर काफी जंच रहे हैं. 

फिटनेस फ्रीक हैं मंदिरा 
बता दें कि मंद‍िरा अक्सर सोशल मीड‍िया पर अपने वर्कआउट सेशंस और योग की वीड‍ियोज शेयर करती रहती हैं. 48 साल की उम्र में भी वे फिट और एक्ट‍िव हैं. उन्हें बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में गिना जाता है. छोटे पर्दे पर शांति, दुश्मन, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियल्स के अलावा वे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप्स, चैंपियंस ट्रोफीज, इंड‍ियन प्रीमियर लीग भी होस्ट कर चुकी हैं.

साहो में नजर आई थी मंदिरा

वो फिल्म साहो में अहम किरदार निभाती नजर आई थीं. इसके अलावा फिल्म द ताशकंद फाइल्स में भी उन्होंने अहम किरदार निभाया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें