scorecardresearch
 

Aashram 3 Twitter Review : खुल गए 'आश्रम' के द्वार, जानिये कैसा है 'कलयुग के बाबा' के दर्शन करने के बाद जनता का हाल?

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आये दिन कोई ना कोई सीरीज रिलीज होती रहती है. पर चंद ही सीरीज ऐसी होती हैं जो फैंस का दिल जीत पाती हैं. सीरीज का पहला सीजन अच्छा निकले भी तो उसका दूसरा सीजन हिट होने की गारंटी नहीं होती है.

X
बॉबी देओले
बॉबी देओले
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खुल गये आश्रम के द्वार
  • क्या बरकरार है बाबा का जलवा?

Aashram 3 Twitter Reaction: 2 जून की रात को फैंस का इंतजार खत्म हुआ. बॉबी देओल स्टारर आश्रम 3 (Aashram 3) रिलीज हो गई है. आश्रम के दोनों ही सीजन हिट रहे. सीरीज के दो हिट सीजन देखने के बाद लोगों को इसके तीसरे सीजन का इंतजार था. फैंस को तीसरे सीजन से काफी उम्मीदें थीं. सीरीज रिलीज हो चुकी है. आइये जानते हैं कि आश्रम 3 को लेकर लोगों की राय है. 

रिलीज हुई आश्रम 3 
एक बार फिर बाबा निराला के आश्रम के द्वार खुल चुके हैं. ग्लैमर का तड़का लगाने के लिये इस बार सीरीज में ईशा गुप्ता को लाया गया है. आश्रम 3 के रिलीज से पहले ही लोग इसे देखने के लिये बेताब दिखाई दे रहे थे. बस जैसे ही सीरीज रिलीज हुई लोगों ने बिना देरी किये अपना फेवरेट वेब शो देख डाला. 

अगर आपने अब तक सीरीज नहीं देखी है, तो टेंशन मत लीजिये. जिन लोगों ने आश्रम 3 देख ली है, उनके ट्वीट देख लीजिये. इसके बाद सीरीज देखने और ना देखने का फैसला करने में आसानी होगी. 

'मूसेवाला को लगी गोली तुम्हें लगनी चाहिए थी', मौत की दुआ कर रहे लोगों को उर्फी का जवाब- मैं कहीं नहीं जाने वाली
 
जानिये ट्वीटर पर लोगों सीरीज को लेकर क्या कहा है-

ट्वीट पढ़ कर आप समझ ही गये होंगे कि अधिकतर लोग सीरीज को बेस्ट बता रहे हैं. इनमें से एक-दो लोग ही ऐसे हैं, जिन्हें आश्रम 3 अच्छी नहीं लगी. इन्होंने तो जो कहना था दिया. बाकी अपनी-अपनी सबकी राय होती है. इसलिये बेहतर होगा कि सीरीज देखने के बाद ही इसे लेकर आप अपनी राय बनाये. 

Samrat Prithviraj Review: पृथ्वीराज के रोल में छाए अक्षय कुमार, फैंस ने फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर

प्रकाश झा ने किया है निर्देशन 
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आये दिन कोई ना कोई सीरीज रिलीज होती रहती है. पर चंद ही सीरीज ऐसी होती हैं, जो फैंस का दिल जीत पाती हैं. सीरीज का पहला सीजन अच्छा निकले भी तो उसका दूसरा सीजन हिट होने की गारंटी नहीं होती है. पर आश्रम इस मामले में काफी अलग है. प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरीज ने तीनों ही सीजन हिट रहे हैं. आश्रम का पहला सीजन 2020 में आया था और 2022 में इसका जलवा बरकरार है. इस बारे में इतना ही कहेंगे कि ये सब निराला बाबा का कमाल है भाई. 

आश्रम 3 देख कर अपना रिव्यू जरूर दीजिएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें