scorecardresearch
 

Goa Election: चिदंबरम ने AAP को कहा 'वोटकटवा', केजरीवाल का पलटवार- सर, रोना बंद कीजिए

गोवा चुनाव 2022 (goa election 2022) पर पी चिदंबरम ने ट्वीट किया था. इसपर AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पलटवार किया है.

X
अरविंद केजरीवाल का पी चिदंबरम पर पलटवार अरविंद केजरीवाल का पी चिदंबरम पर पलटवार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गोवा में 14 फरवरी को वोटिंग
  • गोवा में पहली बार चुनाव लड़ रही आप

गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) और पी चिदंबरम (p chidambaram) भिड़ गए हैं. पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने दावा किया कि गोवा में आम आदमी पार्टी सिर्फ वोट काटेगी. इसपर दिल्ली के सीएम और AAP के मुखिया अरविंद केजीरावल ने तंज कसा है. केजरीवाल ने चिदंबरम को यह तक लिखा कि सर रोना बंद कीजिए.

गोवा की 40 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को एक चरण में वोटिंग होनी है. आम आदमी पार्टी पहली बार गोवा में भी चुनाव लड़ रही है.

ट्विटर पर केजरीवाल का पलटवार

पी चिंदबरम ने लिखा था कि मेरा आकलन है कि आम आदमी पार्टी (और तृणमूल कांग्रेस) गोवा में गैर-भाजपा वोट को केवल खंडित करेगा, अरविंद केजरीवाल द्वारा पुष्टि की गई है. गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है.

चिदंबरम ने आगे लिखा कि जो लोग शासन बदलना चाहते हैं (10 साल के कुशासन के बाद) वे कांग्रेस को वोट देंगे. जो चाहते हैं कि शासन जारी रहे, वे भाजपा को वोट देंगे. गोवा में मतदाता के सामने चुनाव साफ और स्पष्ट है. आप व्यवस्था बदलना चाहते हैं या नहीं? पूर्व वित्त मंत्री ने आगे लिखा कि मैं गोवा के मतदाताओं से सत्ता परिवर्तन के लिए वोट करने और कांग्रेस को वोट देने की अपील करता हूं.

इसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि सर, रोना बंद कीजिए, 'हाय रे, मर गए रे, हमारे वोट काट दिए रे.' गोवा के लोग वहां वोट करेंगे जहां उनको उम्मीद दिखेगी. कांग्रेस बीजेपी के लिए उम्मीद है, गोवा के लिए नहीं. आपके 17 में से 15 विधायक बीजेपी में चले गए. कांग्रेस इस बात की गारंटी देती है कि उनको दिया गया वोट बीजेपी को डिलिवर होगा. बीजेपी को वोट करने के लिए कांग्रेस का रूट भी सेफ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें