scorecardresearch
 

‘जो TMC को वोट नहीं देगा, उसके साथ चुनाव के बाद खेल होगा’

तृणमूल कांग्रेस के नेता हमीदुल रहमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो वोटरों को टीएमसी को ही मतदान करने के लिए धमका रहे हैं.

हमीदुल रहमान हमीदुल रहमान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीएमसी विधायक का विवादित बयान
  • 'टीएमसी को वोट ना देने वालों को चुनाव बाद देखेंगे'

पश्चिम बंगाल में जारी चुनावी दंगल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच जबरदस्त जुबानी जंग चल रही है. इस बीच तृणमूल कांग्रेस के नेता हमीदुल रहमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो वोटरों को टीएमसी को ही मतदान करने के लिए धमका रहे हैं.

दिनाजपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए हमीदुल रहमान ने कहा कि जिसका नमक खाते हैं, उसकी नमकहरामी नहीं करते. नेता ने कहा कि चुनाव के बाद हम उन लोगों से जरूर मिलेंगे, जिन्होंने हमें धोखा दिया होगा. हम सभी ममता बनर्जी को सीएम देखना चाहते हैं, जो वोट नहीं देगा उसके साथ खेल होगा. 
 

तृणमूल कांग्रेस के विधायक के इस बयान पर बंगाल की राजनीति में काफी बवाल हुआ है. भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि टीएमसी के नेता खुलेआम धमकी दे रहे हैं और टीएमसी को वोट ना करने वालों के साथ हिंसा की बात कर रहे हैं.

अमित मालवीय ने कहा कि दीदी की पार्टी के लोग आग के साथ खेल रहे हैं, लेकिन टीएमसी का ये कारनामा ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा.

आपको बता दें कि बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को भी चुनाव आयोग से मुलाकात की थी. बीजेपी सांसद भूपेंद्र यादव की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने बंगाल में टीएमसी नेताओं को म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के पदों से हटाने की अपील की थी. बीजेपी का कहना है कि अगर ऐसा नहीं होता है, तो बंगाल में सही से चुनाव नहीं हो सकेगा.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच लंबे वक्त से जुबानी जंग चल रही है. दोनों ही ओर से नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. बंगाल में इस बार कुल 8 चरणों में मतदान होना है, जिसमें पहला चरण 27 मार्च को है. बता दें कि बंगाल में 2 मई को ही चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें