scorecardresearch
 

तेज प्रताप पर पत्नी ऐश्वर्या राय का वार- 10 नवंबर को जनता देगी जवाब

तेज प्रताप और तेजस्वी यादव की ओर से लगातार महिलाओं के सम्मान का मुद्दा उठाए जाने को लेकर सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि जो घर में महिला की इज्जत नहीं कर सके, वह बिहार की महिलाओं की इज्जत क्या करेंगे.

तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिता चंद्रिका राय के लिए मांगा वोट
  • की नीतीश को जीताने की अपील
  • कहा- मेरे साथ जो हुआ, वह जगजाहिर

बिहार विधानसभा के चुनावी रण में किस्मत आजमा रहे नेताओं की बहू-बेटियां भी अग्रिम मोर्चे से प्रचार की कमान संभाल रही हैं. सात बार विधायक रहे पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय आठवीं बार परसा विधानसभा सीट से सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं.

तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या भी अपने पिता के लिए वोट मांग रही हैं. बिहार के मुख्यमंत्री रहे दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या ने 'बिहार तक' से बात करते हुए सुलझे हुए राजनीतिज्ञ की तरह सवालों के जवाब दिए. ऐश्वर्या ने अपने पिता की ओर से कराए गए विकास कार्य बताए. साथ ही पति तेज प्रताप और उनके परिवार से जुड़े सवालों को सफाई से टाल गईं.

देखें: आजतक LIVE TV

तेज प्रताप और तेजस्वी यादव की ओर से लगातार महिलाओं के सम्मान का मुद्दा उठाए जाने को लेकर सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि जो घर में महिला की इज्जत नहीं कर सके, वह बिहार की महिलाओं की इज्जत क्या करेंगे. वे क्या बिहार का विकास करेंगे. उन्होंने कहा कि मेरे साथ जो हुआ, वह जगजाहिर है. तेज प्रताप के चुनाव को लेकर एक सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि उनके मन में कोई निगेटिव सोच नहीं है. अधिक बोलने से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें 10 नवंबर के दिन जनता जवाब देगी. मामला कोर्ट में चल रहा है. उन लोगों के बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहती.

राजनीति में आने और जेडीयू के लिए प्रचार के सवाल पर ऐश्वर्या ने कहा कि अभी तो पिता के लिए वोट मांगने आई हूं. उन्होंने परसा विधानसभा क्षेत्र की जनता से चंद्रिका राय और बिहार की जनता से जेडीयू को विजयी बनाने की अपील की. तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने कहा कि वे भविष्य में राजनीति में आना चाहती हैं, लेकिन प्रतिशोध नहीं सेवाभाव से.

तेज प्रताप की पत्नी ने दावा किया कि बिहार में विकास हुआ है. नीतीश कुमार की सरकार ने महिलाओं के लिए, पंचायतीराज व्यवस्था के लिए बहुत काम किए हैं. बिहार में बहुत विकास हुआ है. नीतीश राज में महिलाएं पढ़ लिखकर आगे बढ़ रही हैं. गांव में विकास की बयार बह रही है. ऐश्वर्या ने कहा कि सरकार चलाने के लिए दो चीजें जरूरी हैं- नीयत और नीति. यह दोनों ही नीतीश कुमार में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें