scorecardresearch
 

School Closed: इस राज्य में 10वीं-12वीं तक के सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद, परीक्षाएं भी की गईं स्थगित

School Closed: तमिलनाडु सरकार ने पहली कक्षा से 12वीं कक्षा तक के स्कूलों को 31 जनवरी तक बंद करने का फैसला किया है. राज्य सरकार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना महामारी के कारण, 19 तारीख से शुरू होने वाली परीक्षाएं भी स्थगित कर दी गई हैं.

X
tamil nadu schools closed tamil nadu schools closed
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 31 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल
  • एग्जाम भी किए गये स्थगित

School Closed in Tamil Nadu: तमिलनाडु सरकार ने पहली कक्षा से 12वीं कक्षा तक के स्कूलों को 31 जनवरी तक बंद करने का फैसला किया है. राज्य सरकार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना महामारी के कारण, 19 तारीख से शुरू होने वाली परीक्षाएं भी स्थगित कर दी गई हैं. एग्जाम की तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी.

COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण राज्य सरकार द्वारा आज यानी 16 जनवरी को तमिलनाडु के स्कूलों को बंद करने की घोषणा की है. अधिकारियों ने कहा है कि, 19 जनवरी से शुरू होने वाली सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं, इसलिए नई तारीखों की घोषणा समय आने पर ही की जाएगी.

 

वहीं यूपी के भी सभी स्कूल कॉलेज 23 जनवरी तक बंद कर दिए गये हैं. इससे पहले उत्तर प्रदेश में स्‍कूल, कॉलेज और यूनिवर्सिटी 16 जनवरी तक बंद किए गए थे. बता दें कि इस दौरान ऑनलाइन पढ़ाई जारी रखने की अनुमति दी गई थी.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें