scorecardresearch
 

Coast Guard Navik, Yantrik Stage II 2021: एग्‍जाम डेट्स जारी, मुंबई टेस्‍ट सेंटर में भी बदलाव

Indian Coast Guard Navik, Yantrik Stage II 2021 Exam Date: नोटिस में यह स्‍पष्‍ट किया गया है कि परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्‍मीदवारों को Covid नेगेटिव रिपोर्ट के साथ उपस्थित होना होगा. रिपोर्ट 96 घंटे से अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए.

Indian Coast Guard Recruitment 2021: Indian Coast Guard Recruitment 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्‍टेज 2 एग्‍जाम 29 जून से शुरू होने हैं
  • एडमिट कार्ड जल्‍द जारी किए जाएंगे

Indian Coast Guard Navik, Yantrik Stage II 2021 Exam Date: इंडियन कोस्‍ट गार्ड ने नाविक, यांत्रिक स्‍टेज 2 भर्ती परीक्षा की डेट्स जारी कर दी हैं. उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं और अपनी एग्‍जाम डेट की जानकारी ले सकते हैं. अलग अलग शहरों में एग्‍जाम डेट्स अलग अलग हैं. परीक्षाएं 29 जून से शुरू होनी हैं.

इसके अलावा Covid19 की स्थिति को देखते हुए मुम्‍बई एग्‍जाम सेंटर की जगह दहानू सेंटर पर परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया गया है. नोटिस में यह स्‍पष्‍ट किया गया है कि परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्‍मीदवारों को Covid नेगेटिव रिपोर्ट के साथ उपस्थित होना होगा. रिपोर्ट 96 घंटे से अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए.

स्‍टेज 2 एग्‍जाम में अब उम्‍मीदवारों का फिजिकल फिटनेस टेस्‍ट (PFT) और डॉक्‍यूमेंट वेरिफकेशन किया जाएगा. कोरोना के चलते स्‍टेज 2 से मेडिकल एग्‍जाम को हटा दिया गया है. एग्‍जाम में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड 03 जुलाई तक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्‍ध रहेंगे. एडमिट कार्ड के बगैर स्‍टेज 2 एग्‍जाम के लिए एंट्री नहीं मिलेगी.

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें