scorecardresearch
 

BPSC Exam 2022 Postponed: बीपीएससी असिस्‍टेंट इंजीनियर लिखित परीक्षा स्‍थगित, देखें नई डेट की जानकारी

BPSC Assistant Engineer Exam 2022 Postponed: परीक्षा 12 और 13 जून को आयोजित की जानी थी जिसे अब अगली सूचना तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. आयोग ने स्‍पष्‍ट किया है कि परीक्षा अ‍परिहार्य कारणों से स्‍थगित की जा रही है.

X
BPSC Exam 2022 Postponed: BPSC Exam 2022 Postponed:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 12 और 13 जून को होनी थी परीक्षा
  • जल्‍द जारी होंगी नई एग्‍जाम डेट्स

BPSC Assistant Engineer Exam 2022 Postponed: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने असिस्‍टेंट इंजीनियर (सिविल) पदों के लिए लिखित परीक्षा स्थगित कर दी है. परीक्षा 12 और 13 जून को आयोजित की जानी थी जिसे अब अगली सूचना तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. इसके संबंध में आधिकारिक नोटिस भी जारी किया गया है. नोटिस में कहा गया है कि परीक्षा अ‍परिहार्य कारणों से स्‍थगित की जा रही है.

जारी नोटिस में आयोग ने कहा, "असिस्‍टेंट इंजीनियर (सिविल) प्रतियोगी परीक्षा के लिए टेंटेटिव डेट्स 12 जून और 13 जून 2022 थीं जिन्हें अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है." आयोग ने नोटिस में कहा है कि बीपीएससी असिस्‍टेंट इंजीनियर (सिविल) लिखित परीक्षा के लिए रिवाइज़्ड शेड्यूल की घोषणा बाद में की जाएगी. 

उम्मीदवारों को ध्यान देना होगा कि स्‍थगित की गई असिस्‍टेंट इंजीनियर लिखित परीक्षा विज्ञापन संख्या 7/2020 के तहत है. विज्ञापन संख्या 3/2020 के लिए असिस्‍टेंट इंजीनियर (सिविल) भर्ती लिखित परीक्षा 02 और 03 जुलाई को आयोजित की जानी है. BPSC द्वारा इसके संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है. इसी तरह, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल स्‍ट्रीम के लिए असिस्‍टेंट इंजीनियर भर्ती लिखित परीक्षा 02 और 03 जुलाई, 2022 को निर्धारित है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें