scorecardresearch
 

NEET UG 2021: एप्लिकेशन फॉर्म का इंतजार जारी, छात्रों ने अब उठाई ये मांग

NTA NEET UG 2021: छात्रों ने अब सोशल मीडिया पर परीक्षा अक्‍टूबर तक स्‍थगित करने की मांग उठाई है. स्‍टूडेंट्स #PostponeNEETUGtillOctober हैशटैग के साथ एग्‍जाम को अक्‍टूबर तक के लिए स्‍थगित करने की मांग उठा रहे हैं.

NTA NEET 2021 Date: NTA NEET 2021 Date:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • परीक्षा 01 अगस्‍त को आयोजित होनी है
  • अभी तक एप्लिकेशन फॉर्म जारी नहीं हुए हैं

NTA NEET UG 2021: मेडिकल कोर्सेज़ में एडमिशन के लिए आयोजित NEET UG एग्‍जाम को लेकर छात्रों में संशय बरकरार है. NEET UG 2021 परीक्षा 01 अगस्‍त को आयोजित की जानी है मगर अभी तक आधिकारिक वेबसाइट पर एग्‍जाम के एप्लिकेशन फॉर्म जारी नहीं किए गए हैं. NTA ने अभी तक JEE Main 2021 एग्‍जाम के बचे हुए सेशंस की डेट भी जारी नहीं की है.

छात्रों ने अब सोशल मीडिया पर परीक्षा अक्‍टूबर तक स्‍थगित करने की मांग उठाई है. स्‍टूडेंट्स #PostponeNEETUGtillOctober हैशटैग के साथ एग्‍जाम को अक्‍टूबर तक के लिए स्‍थगित करने की मांग उठा रहे हैं. कैंडिडेट्स का कहना है कि कोरोना की दूसरी लहर अभी केवल कमजोर पड़ी है. ऐसे में वे मानसिक रूप से एग्‍जाम के लिए तैयार नहीं हैं. 

NTA ने जानकारी दी थी कि NEET UG 2021 इस वर्ष 11 भाषाओं में पेन-एंड-पेपर मोड में आयोजित किया जाएगा. परीक्षा पाठ्यक्रम, पात्रता मानदंड, आयु सीमा, सीटें, परीक्षा शुल्क, एग्‍जाम सिटी आदि के बारे में विस्तृत जानकारी के साथ आधिकारिक नोटिफिकेशन जल्‍द ही वेबसाइट पर उपलब्ध होगा. कैंडिडेट्स neet.nta.nic.in पर नज़र बनाकर रखें. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें