scorecardresearch
 

ICAI CA Exam 2021: दिसंबर परीक्षा के लिए एप्लिकेशन का एक और मौका, जल्‍द करें अप्‍लाई

ICAI CA Exam 2021 Application: दिसंबर 2021 में होने वाली CA Final, Intermediate और Foundation परीक्षाओं सहित विभिन्न परीक्षाओं के लिए एप्लिकेशन विंडो फिर से खोली जा रही है. उम्‍मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जाकर अपना आवेदन दर्ज करना होगा.

ICAI CA December 2021: ICAI CA December 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उम्‍मीदवार 12 अक्‍टूबर तक आवेदन कर सकते हैं
  • जानकारी विस्‍तृत नोटिस में साझा की गई है

ICAI CA Exam 2021 Application: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने CA 2021 परीक्षा के लिए एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट आगे बढ़ाने की घोषणा की है. दिसंबर 2021 में होने वाली CA Final, Intermediate और Foundation परीक्षाओं सहित विभिन्न परीक्षाओं के लिए एप्लिकेशन विंडो फिर से खोली जा रही है. उम्‍मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जाकर अपना आवेदन दर्ज करना होगा.

ICAI द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, "मौजूदा COVID-19 स्थिति को ध्यान में रखते हुए और छात्रों के हित में, उनकी कठिनाई को कम करने के लिए, चार्टर्ड एकाउंटेंट्स दिसंबर 2021 फाइनल, इंटरमीडिएट और फाउंडेशन एग्‍जाम के लिए एप्लिकेशन की डेट आगे बढ़ा दी गई है." आयोग ने ट्वीट कर इसकी पूरी जानकारी दी है.

उम्‍मीदवार 600 रुपये विलंब शुल्क के साथ 12 अक्टूबर तक परीक्षाओं के लिए आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिस में यह स्‍पष्‍ट किया गया है कि 2021 परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने का यह अंतिम अवसर है और आने वाले समय में ऐसा कोई विस्तार नहीं होगा. उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे इस वन-टाइम मौके का लाभ उठाएं और 12 अक्‍टूबर तक आवेदन दर्ज करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें