scorecardresearch
 

'मेरे साथ हर दिन 20 से 25 लोग रेप करते हैं, पीड़िता ने मां, पिता और चाचा पर लगाए गंभीर आरोप

Bihar: समस्तीपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक नाबालिग लड़की अपनी मां, पिता और चाचा पर पैसे लेकर रेप करवाने का आरोप लगा रहा ही है. साथ ही पीड़िता ने बताया कि गांव के मुखिया और थाने के एएसआई ने उसके साथ गलत काम किया है.

X
रेप पीड़िता ने मां, पिता और चाचा पर लगाए गंभीर आरोप रेप पीड़िता ने मां, पिता और चाचा पर लगाए गंभीर आरोप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रेप पीड़िता ने मां, पिता, चाचा पर लगाए आरोप
  • वायरल वीडियो के आधार पर मामला दर्ज
  • रोज 20-25 लोगों ने उसके साथ किया रेप

बिहार के समस्तीपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक नाबालिग लड़की अपनी मां, पिता और चाचा पर गंभीर आरोप लगा रही है. पीड़िता का कहना है कि पैसों की खातिर उसके परिजन रेप करवाते हैं. साथ ही उसका अश्वलील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया. पीड़िता ने थाने के एसआई समेत गांव के मुखिया पर भी गलत काम करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि यह उसके मां और पिता की देखरेख में होता है.  

पीड़िता ने अपने वायरल वीडियो में बताया, ''रोज उसके साथ 20 से 25 लोग रेप करते हैं. मां घर में ही शराब बेचती है. थाने के पुलिसकर्मी भी घर आते हैं शराब पीकर उसके साथ रेप करते हैं. मैं बहुत घुट-घुटकर जी रही हूं. मेरी कोई मदद करने वाला नहीं है. मेरी मदद कीजिए, नहीं तो ये लोग मुझे मार देंगे.''

SI खुद गलत काम में शामिल 

लड़की वीडियो में अपना एड्रेस भी बताया. पीड़िता का कहना है कि उसने पुलिस में इसलिए शिकायत नहीं की, क्योंकि एसआई मनोज सिंह खुद उसके साथ गलत काम करते हैं. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने लड़की की मां, पिता और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

...सबकुछ मैनेज कर लिया

पिता इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की दुकान चलाते हैं और मां घर संभालती है. लड़की ने बताया कि पुलिस को एक बार फोन भी किया था जिसके बाद घर पर रेड भी हुई, लेकिन पैसे देकर सबकुछ मैनेज कर लिया गया. उसके बाद पिता ने उसके साथ गलत काम किया. 

जान से मारने की धमकी
 

वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें कौशल और सिंघिया थाना के पदाधिकारी मनोज चौधरी का नाम सामने आया है. मामले की जांच की जा रही है.  


ये भी पढ़ें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें