scorecardresearch
 

अमेरिकाः जब कैमरे में कैद हो गया LIVE एनकाउंटर

अमेरिका के न्यू ओर्लांस शहर में हुआ एनकाउंटर हर तरफ से कैमरों में कैद हो रहा था. दोनों तरफ से गोलियां चल रही थीं. पुलिस ने स्टोर को चारों तरफ से घेर रखा था.

पुलिस और बदमाशों के बीच काफी देर तक गोलीबारी हुई पुलिस और बदमाशों के बीच काफी देर तक गोलीबारी हुई

आज बात अमेरिका के लॉस वेगास में हुए एक लाइव एनकाउंटर की. क्राइम की दुनिया में लाइव तस्वीरें बहुत कम देखने को मिलती है. अमेरिका के न्यू ओर्लांस शहर के उस स्टोर में उस दिन भीड़ कम थी. लिहाजा लुटेरों ने इसी स्टोर को लूट के लिए चुना. पर अभी लुटेरों ने लूट की शुरूआत की ही थी कि तभी स्टोर को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया.

पहले पुलिस ने लुटेरों को चेतावनी दी और फिर उनके बाहर निकलने का इंतज़ार किया. इसके बाद जैसे ही लुटेरे बाहर आए अचानक लाइव एनकाउंटर शुरू हो गया. लाइव इसलिए क्योंकि ये सब कैमरे पर रिकॉर्ड हो रहा था. आगे क्या हुआ आप खुद देखिए.

अमेरिका के न्यू ओर्लांस शहर में हुआ एनकाउंटर हर तरफ से कैमरों में कैद हो रहा था. दोनों तरफ से गोलियां चल रही थीं. पुलिस ने स्टोर को चारों तरफ से घेर रखा था. पहले पुलिस ने लुटेरों को चेतावनी दी थी. लेकिन वो बाहर नहीं निकले. उल्टे गोली चलाना शुरू कर दी. ये लाइव एनकाउंटर कैमरे पर रिकॉर्ड हो गया.

इस वारदात के वक्त पूरा इलाका गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. हर तरफ अफरा तफरी का माहौल था. सड़क पर पुलिस की गाड़ियों ने पोजीशन ले रखी थी. स्टोर के बाहर का मंजर तनावपूर्ण था. पुलिस ने बामुश्किल हालात को काबू किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें