scorecardresearch
 

एयर होस्टेस ने पायलट गर्लफ्रेंड को 30000 फीट की ऊंचाई पर किया प्रपोज, VIDEO

वीडियो में एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट अपनी पायलट गर्लफ्रेंड को घुटने के बल बैठकर प्रपोज कर रही है. यूजर्स इसे Love Is In The Air कह रहे हैं. 

X
उड़ते विमान में किया प्रपोज (Pic- Alaska Airline)
उड़ते विमान में किया प्रपोज (Pic- Alaska Airline)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यात्रियों और क्रू मेंबर्स ने ताली बजाकर किया स्वागत
  • LGBTQ कम्युनिटी से हैं कपल

आसमान में उड़ते विमान में एक कपल का प्रपोजल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट अपनी पायलट गर्लफ्रेंड को घुटने के बल बैठकर प्रपोज कर रही है. यूजर्स इसे Love Is In The Air कह रहे हैं. 

फ्लाइट अटेंडेंट का नाम वेरोनिका रोजस (Veronica Rojas) है और उन्होंने अपनी पायलट गर्लफ्रेंड एलेजांद्रा मोनकायो (Alejandra Moncayo) को 30 हजार फीट की ऊंचाई पर प्रपोज किया है. दोनों Alaska Airline की एक फ्लाइट में सवार थे. ये फ्लाइट सैन फ्रांसिस्को से लॉस एंजिल्स जा रही थी. 

वेरोनिका और एलेजांद्रा की मुलाकात दो साल पहले फ्लाइट में ही हुई थी. कुछ ही मुलाकात के बाद दोनों लड़कियों को आपस में प्यार हो गया और अब उन्होंने दिलचस्प अंदाज में एक दूसरे को प्रपोज किया है. वेरोनिका और एलेजांद्रा ने एक दूसरे को रिंग पहनाई और साथ रहने का वादा किया. 
 
ऐसे किया उड़ते विमान में प्रपोज 

खुद Alaska Airline ने कपल के इस प्रपोजल वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में वेरोनिका और एलेजांद्रा को फ्लाइट में अनाउंसमेंट के जरिए एक दूसरे को प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है. वेरोनिका ने दूसरे क्रू मेंबर्स के सामने घुटने के बल बैठकर एलेजांद्रा को प्रपोज किया. इस दौरान लोग ताली बजाते हुए और कपल की हौसलाअफजाई करते हुए देखे जा सकते हैं. 

एलेजांद्रा और वेरोनिका दोनों LGBTQ कम्युनिटी से आते हैं. इसीलिए उन्होंने प्रपोजल के लिए Pride Month को चुना. Pride Month समलैंगिक, ट्रांसजेंडर और क्वीर लोगों का महीने भर तक चलने वाला एक फेस्टिवल है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें