कोका-कोला इंडिया के घरेलू ब्रांड थम्स अप ने अपने #PalatDe अभियान के लिए भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ साझेदारी की है. थम्स अप सिराज की प्रेरक यात्रा का वर्णन करना चाहता है, जो सभी बाधाओं के बावजूद अपने लक्ष्य का पाने में सफल रहे हैं. इस कैंपेन को हिंदी और तेलुगु में शूट किया गया है.
बता दें कि थम्स अप ने एक्सक्लूसिव नॉन-अल्कोहलिक बेवरेज भागीदार के रूप में आईसीसी (ICC) के साथ भागीदारी की है. कोका-कोला इंडिया एंड साउथ वेस्ट के वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग हेड अर्नब रॉय ने कहा कि अद्वितीय और यादगार पल बनाने की क्रिकेट की क्षमता इसे दुनियाभर के खेल प्रशंसकों से जुड़ने का एक मजबूत मंच बनाती है.
उन्होंने आगे कहा कि कोका-कोला कंपनी ओलंपिक खेलों की भागीदार रही है और पैरालंपिक खेलों और आईसीसी विश्व कप के साथ हमारे हालिया जुड़ाव, कंपनी के अपने उपभोक्ताओं के खुशी के क्षणों और अवसरों का हिस्सा बनने के प्रयास के दर्शन को रेखांकित करते हैं.
अर्नब रॉय ने कहा कि यह देखना प्रेरणादायक है कि कैसे सिराज जैसे असाधारण लोगों ने वास्तविक जीवन की चुनौतियों को पार किया और राष्ट्रीय गौरव की किरण बन गए. इस तरह की प्रेरक कहानियां ब्रांड की भावना के अनुरूप हैं.
बता दें कि आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप 2021 का आयोजन 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में किया जाएगा. कोका-कोला कंपनी का दुनियाभर में प्रमुख खेल आयोजनों को प्रायोजित करने का एक लंबा इतिहास रहा है.