scorecardresearch
 

Murree Pakistan: ‘वीडियो देखकर दिल टूट गया’, PAK में हुए हादसे पर क्रिकेटर्स का आया रिएक्शन

इस घटना पर पाकिस्तान के कई क्रिकेटर्स ने अपना दुख व्यक्त किया है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने ट्वीट कर लिखा कि मुरी की तस्वीरें और वीडियो देखकर मैं हैरान और दुखी हूं.

X
Pakistan, Murre Incident (PTI) Pakistan, Murre Incident (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाकिस्तान के मुरी में हुआ भीषण हादसा
  • बर्फबारी की वजह से 21 पर्यटकों की मौत

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पर्यटन स्थल पर हुए हादसे से हर कोई हैरान है. यहां मुरी इलाके में 20 से ज्यादा पर्यटकों की मौत हो गई, बर्फ में गाड़ियों के फंसने की वजह से ये हादसा हुआ है. इस घटना पर पाकिस्तान के कई क्रिकेटर्स ने अपना दुख व्यक्त किया है.

क्लिक करें: पाकिस्तान के हिल स्टेशन में बर्फबारी का कहर, वाहनों में फंसने से 21 पर्यटकों की मौत 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने ट्वीट कर लिखा कि मुरे की तस्वीरें और वीडियो देखकर मैं हैरान और दुखी हूं. हर कोई सुरक्षित रहने की कोशिश करे, जिनके परिजनों की जान गई है उनके प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं. 


पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भी अपने ट्वीट में लिखा कि मुरी में जो भी हुआ है, वह ठीक नहीं है. शाहिद ने कहा कि लोगों को सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का पालन करना चाहिए. 

 

 

पाकिस्तान के शोएब अख्तर ने भी ट्वीट कर लिखा कि मुरी से जो वीडियो आ रहे हैं, उन्हें देखकर दिल टूट गया है. सरकार को वहां पर तुरंत हर संभव मदद पहुंचानी चाहिए.

 

 

 


बता दें कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का मुरी एक टूरिज्म इलाका है, जहां पर दूर-दूर से पर्यटक पहुंचते हैं. यहां पहले ही बर्फीले तूफान का अनुमान लगाया गया था, ऐसे में जो पर्यटक सफर में थे वो फंस गए. 

इन इलाकों में अब पुलिस और सेना की तैनाती कर दी गई है, ताकि कोई नए पर्यटक इस ओर ना जाएं. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, बड़ी संख्या में इस बार पर्यटक इस क्षेत्र में आए हैं और साथ ही जबरदस्त बर्फबारी हुई है. इसी वजह से मुश्किल खड़ी हो रही है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें