scorecardresearch
 

हैदराबाद: चिड़ियाघर में गजब का ड्रामा, शेर के बाड़े में कूदने लगा युवक, VIDEO

हैदराबाद के नेहरू प्राणी उद्यान( Nehru Zoological Park) में मंगलवार को एक युवक ने शेर के बाड़े में कूदने की कोशिश की. युवक को समय रहते पकड़ लिया गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. बताया जा रहै है कि युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है.

शेर के बाड़े में कूद रहा था युवक शेर के बाड़े में कूद रहा था युवक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक मानसिक रूप से कमज़ोर बताया जा रहा है
  • बाड़े में कूदने से पहले ही बचा लिया गया

हैदराबाद (Hyderabad) के नेहरू प्राणी उद्यान ( Nehru Zoological Park) में मंगलवार को एक युवक ने शेर के बाड़े में कूदने की कोशिश की. युवक को समय रहते पकड़ लिया गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

दोपहर करीब 03:30 बजे 31 साल का एक युवक जी.साई कुमार शेर के बाड़े के आस-पास के शिलाखंडों पर असुरक्षित रूप से चल रहा था. 

यह अफ्रीकन लायन का बाड़ा था, जो कि पूरी तरह से एक प्रतिबंधित क्षेत्र है. युवक शिलाखंड पर बैठ गया और शेर के बाड़े में कूदने की कोशिश करने लगा. शेर भी लग रहा था जैसे उसके कूदने का ही इंतज़ार कर रहा हो.

युवक को देखते ही, पार्क में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने शोर मचाया और उद्यान के कर्मचारी हरकत में आए. तुरंत ही युवक को शिलाखंड से उतार लिया गया. चिड़ियाघर के कर्मचारी उसे बहादुरपुरा पुलिस स्टेशन को सौंप दिया और उसकी शिकायत दर्ज कराई. 

पूछताछ में पता चला है कि युवक कीसरा का रहने वाला है और पुलिस के मुताबिक युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है.

आपको बता दें कि 2019 में दिल्ली से भी इसी तरह का मामला सामने आया था. दिल्ली के चिड़ियाघर में भी एक युवक शेर के बाड़े में चला गया था. उसने तो शेर के बाड़े में घुसकर शेर के साथ सेल्फी भी ली थी. उसे भी चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने समय रहते बाड़े से बाहर निकाल लिया था. वह युवक भी मानसिक रूप से कमज़ोर बताया गया था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें