scorecardresearch
 

तेलंगाना: PM मोदी का इतना बड़ा प्रशंसक कि घर के फ्रंट पर गुदवा दी उनकी आकृति

तेलंगाना में करीमनगर जिले में रहने वाले बी महेश बीजेपी कार्यकर्ता हैं. उन्होंने नए मकान का निर्माण करवाया तो एक तरफ पीएम मोदी और दूसरी तरफ छत्रपति शिवाजी महाराज की आकृतियां गुदवा दीं. अब ये मकान इलाके में लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. आसपास के लोग इस मकान को देखने के लिए आ रहे हैं.

BJP प्रशंसक ने घर के बाहर बनाई पीएम मोदी की आकृति (ट्विटर) BJP प्रशंसक ने घर के बाहर बनाई पीएम मोदी की आकृति (ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करीमनगर में महेश ने घर के बाहर पीएम की आकृति बनवाई
  • बीजेपी समर्थक के घर के फ्रंट पर शिवाजी की भी आकृति
  • करीमनगर से लोकसभा MP संजय बांदी भी घर देखने पहुंचे

तेलांगना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े प्रशंसक और बीजेपी समर्थक ने अपनी वफादारी दिखाने के लिए अनोखा रास्ता अपनाया. उसने अपने नए बने मकान की दीवार पर ही पीएम मोदी की बड़ी सी आकृति गुदवा दी है.

करीमनगर जिले के रामाडुगु जोन के चिप्पाकुर्थी गांव में रहने वाले बी महेश बीजेपी कार्यकर्ता हैं. उन्होंने नए मकान का निर्माण करवाया तो एक तरफ पीएम मोदी और दूसरी तरफ छत्रपति शिवाजी महाराज की आकृतियां गुदवा दीं. अब ये मकान इलाके में लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. आसपास के लोग इस मकान को देखने के लिए आ रहे हैं.

इस बात की खबर तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बांदी संजय को मिली. वो गांव में एक कार्यकर्ता के घर आए तो उन्हें महेश के मकान के बारे में जानकारी मिली. वे खुद इस मकान को देखने के लिए पहुंचे. संजय बांदी करीमनगर लोकसभा सीट से सांसद भी हैं. उन्होंने महेश को उनके समर्थन के लिए शुक्रिया कहा.  

पीएम मोदी के अलावा शिवाजी की भी आकृति लगवाई (फोटो-ट्विटर)
पीएम मोदी के अलावा शिवाजी की भी आकृति लगवाई (फोटो-ट्विटर)

संजय ने बाद में पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट भी किया. इसमें उन्होंने लिखा- अपने संसदीय क्षेत्र में रामाडुगु मंडल में बालासनी महेश गौड के घर का दौरा किया, जो माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी के अनन्य फॉलोअर हैं. 

एक और ट्वीट मे बांदी संजय ने लिखा कि घर की विशिष्ट पहचान इसके फ्रंट पर छत्रपति शिवाजी महाराज और पीएम मोदी की आकृतियों को उकेरे जाना है. ये भारत के नेताओं के प्रति दुर्लभ दिखने वाला भाव है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें