scorecardresearch
 

कोर्ट में सुनवाई से पहले अहमदाबाद के होटल पहुंचे राहुल, लोगों ने ली सेल्फी

अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में सुनवाई से पहले राहुल गांधी एक होटल पहुंचे. राहुल यहां के स्वाति रेस्टोरेंट में कुछ युवाओं के साथ दिखे.

राहुल गांधी (फोटो- ANI) राहुल गांधी (फोटो- ANI)

कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके राहुल गांधी शुक्रवार को मानहानि के एक मामले की सुनवाई के लिए अहमदाबाद पहुंचे. अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में सुनवाई से पहले राहुल गांधी एक होटल पहुंचे. राहुल यहां के स्वाति रेस्टोरेंट में कुछ युवाओं के साथ दिखे. राहुल ने इस दौरान होटल के कर्मचारियों और वहां मौजूद लोगों से भी मुलाकात की.

राहुल की इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी आई हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद भी राहुल के प्रति लोगों का प्यार अभी भी कायम है. होटल में मौजूद युवा राहुल के साथ सेल्फी लेते भी देखे गए.

rahul-selfie_071219041817.jpg

बता दें कि राहुल गांधी आज मानहानि से जुड़े एक मामले की सुनवाई के लिए अहमदाबाद पहुंचे. राहुल गांधी पर नोटबंदी के दौरान दिए गए एक बयान को लेकर अहमदाबाद में मानहानि का मामला दर्ज कराया गया था. इस मामले की आज सुनवाई हुई. मामले में राहुल गांधी को जमानत भी मिल गई है.

rahul-talking_071219041833.jpg

गुजरात खाने का उठाया लुत्फ

राहुल गांधी ने अहमदाबाद के पारंपारिक गुजराती खाने के रेस्टोरेंट स्वाति में खाने के जमकर लुफ्त उठाया. यहां मीठा खाना परोसा जाता है, राहुल गांधी को गुजराती खाना इतना पसंद है कि इससे पहले भी जब वो चुनाव प्रचार के लिए अहमदाबाद आये थे तो यहीं का खाना खाया था. इसमें खासतौर पर दाल, ढोकली, ढोकला और हांडवो. साथ ही यहां मिलने वाली पांरपारिक सातधान खिचड़ी भी राहुल गांधी को काफी पसंद है. राहुल गांधी ने ना सिर्फ़ गुजराती खाने का लुफ्त उठाया बल्कि यहां पर काम कर रहे कुक और वेटर के साथ फोटो भी खिंचवाई.

rahul-gujarat_071219064048.jfif

क्या है पूरा मामला

इससे पहले कोर्ट ने सुनवाई के दौरान राहुल गांधी को पेश होने का निर्देश दिया था. नोटबंदी के दौरान राहुल गांधी और रणदीप सुरजेवाला ने अहमदाबाद जिला सहकारी बैंक (एडीसीबी) पर 745 करोड़ रुपये की ब्लैकमनी को व्हाइट कराने का आरोप लगाया था. इसके बाद एडीसी बैंक और उसके चेयरमैन अजय पटेल ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी एडीसी बैंक मानहानि मामले में अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में पेश हुए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें