scorecardresearch
 

बिहार: वैशाली से सांसद वीणा देवी कोरोना संक्रमित, पटना एम्स में भर्ती

वैशाली से एलजेपी सांसद वीणा देवी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. वीणा देवी को बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. वीणा देवी के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके परिवार के अन्य सदस्यों के भी सैंपल लिए गए हैं.

वीणा देवी वीणा देवी

  • वैशाली से एलजेपी सांसद वीणा देवी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं
  • वीणा देवी को बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया

बिहार में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. अब वैशाली से एलजेपी सांसद वीणा देवी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. वीणा देवी को बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. वीणा देवी के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके परिवार के अन्य सदस्यों के भी सैंपल लिए गए हैं. परिवार के अन्य सदस्यों की भी जांच हुई है और अभी रिपोर्ट का इंताजर किया जा रहा है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना पॉजिटिव मिली थीं. उनका इलाज पटना के एम्स में चल रहा है. इसके साथ ही पूरे परिवार को होम क्वारनटीन कर दिया गया था. सीएम नीतीश कुमार की भतीजी भी सीएम आवास में ही रहती हैं. सोमवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद पूरे सीएम आवास को सैनिटाइज किया गया था और परिवार के बाकी सदस्यों को होम क्वारनटीन कर दिया गया था.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

गुजरात में विधायक कोरोना संक्रमित-

कोरोना वायरस ने विधायकों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. इससे पहले गुजरात के चार विधायकों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब दो और विधायकों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

जिन दो विधायकों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें से एक सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से तो दूसरी कांग्रेस की महिला विधायक हैं. सूरत के कामरेज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक वीडी झालावाडिया की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बीजेपी विधायक अपने घर में ही क्वारनटीन हैं. वहीं, बनासकांठा के भाभर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की विधायक गेनीबेन ठाकोर के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें