scorecardresearch
 

सबरीमाला मंदिर ले लौट रही आंध्र प्रदेश के श्रद्धालुओं की बस पलट गई, सीएम बोले- इलाज में न रहे कोई कमी

आंध्र प्रदेश के 84 श्रद्धालु दो बसें लेकर केरल के सबरीमाला मंदिर दर्शन करने गए थे. लौटते समय शनिवार को उनकी एक बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में 18 लोग जख्मी हो गए, दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घायलों का हाल जाना और बेहतर इलाज का आदेश दिया है.

X
कोट्टायम मेडिकल कॉलेज में घायलों को चल रहा इलाज (फोटो ANI)
कोट्टायम मेडिकल कॉलेज में घायलों को चल रहा इलाज (फोटो ANI)

आंध्र प्रदेश में सबरीमाला मंदिर से दर्शन करके लौट रही तीर्थयात्रियों से भरी बस शनिवार को हादसे का शिकार हो गई. बस केरल के पठानमथिट्टा के पास पलट गई और घाटी में गिर गई. इस दुर्घटना में 18 तीर्थयात्री घायल हो गए हैं और उनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

वहीं सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने जख्मी अयप्पा भक्तों की स्थिति के बारे में जानकारी ली. उन्होंने अधिकारियों को बेहतर से बेहतर इलाज देने का आदेश दिया है. मुख्यमंत्री को बताया गया कि 84 अयप्पा श्रद्धालु दो बसों में सबरीमाला गए थे. 44 श्रद्धालुओं को लेकर गई एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई.

केरल के पठानमथिट्टा के पास पलट गई बस

औरंगाबाद हाईवे पर दुर्घटना में 4 की मौत

महाराष्ट्र में शुक्रवार की रात हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. दो कार की आमने-सामने की टक्कर में चार की मौत हो गई जबकि कुछ लोग घायल भी हुए हैं. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकालकर उपचार के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल भिजवाया.

जानकारी के मुताबिक ये हादसा औरंगाबाद-अहमदनगर हाईवे पर कायगांव के करीब हुआ. बताया जा रहा है कि एक कार औरंगाबाद की ओर जा रही थी. वह कायगांव के करीब ही पहुंची थी कि सामने से आ रही दूसरी कार से जा भिड़ी. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए थे.

जोशीमठ में दर्दनाक सड़क हादसा, 12 की मौत

उत्तराखंड के जोशीमठ में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था. इस हादसे में 12 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि जोशीमठ ब्लॉक की उर्गम-पल्ला जखोला मोटर मार्ग पर गाड़ी ने अचानक से संतुलन खो दिया और वो खाई में जा गिरी. मरने वालों में 10 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं.

जम्मू: किश्तवाड़ में खाई में गिरी कैब, 8 की मौत

जम्मू क्षेत्र के किश्तवाड़ जिले के मारवाह इलाके में 16 नवंबर की शाम एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से आठ लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक एक निजी कैब (टाटा सूमो) सड़क से फिसल गई और तातापानी मारवाह इलाके के पास अलसयार रोड पर खाई में गिर गई. अधिकारी ने बताया कि घटना में चार महिलाओं समेत आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें