scorecardresearch
 

चंद्रकांत पाटिल बोले- उद्धव ठाकरे से मिलने का फायदा नहीं, शरद पवार चला रहे महाराष्ट्र सरकार

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने सांगली में कहा कि अगर किसी मुद्दे को हल करना है तो शरद पवार से मिलना चाहिए, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से नहीं.

शरद पवार और उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो- पीटीआई) शरद पवार और उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शरद पवार चला रहे हैं महाराष्ट्र: चंद्रकांत पाटिल
  • सीएम ऑफिस से नहीं मिला चिट्ठी का जवाब: पाटिल
  • महाराष्ट्र में एनसीपी-कांग्रेस-शिवसेना गठबंधन की सरकार

महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार महाराष्ट्र सरकार चला रहे हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सरकार नहीं चला रहे हैं. चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने का कोई फायदा नहीं है.

चंद्रकांत पाटिल ने सांगली में कहा कि अगर किसी मुद्दे को हल करना है तो शरद पवार से मिलना चाहिए, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से नहीं. बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन की सरकार है और उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के सीएम हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

दरअसल, उपभोक्ताओं के बढ़े हुए बिजली बिलों के मुद्दे पर एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी. इस पर जवाब देते हुए पाटिल ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि राज्यपाल ने क्या कहा, लेकिन अगर आप मुझसे पूछें तो मैं कहूंगा कि यह शरद पवार हैं जो राज्य चला रहे हैं. सीएम उद्धव से मिलने का क्या फायदा है?'

चिट्ठी का नहीं मिला जवाब

पाटिल ने चुटकी लेते हुए कहा, 'अगर कोई मुद्दा है जिसे हल करने की आवश्यकता है, तो पवार से मिलना चाहिए क्योंकि सीएम उद्धव बाहर यात्रा नहीं करते हैं. पवार और देवेंद्र फडणवीस आसानी से उपलब्ध हैं, इसलिए लोग सोचते हैं कि मुख्यमंत्री से मिलने की क्या जरूरत है.' वहीं पाटिल ने दावा किया कि पिछले नौ महीनों में उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय को लिखी अपनी चिट्ठी का एक का भी उत्तर नहीं मिला है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें