scorecardresearch
 

कमलनाथ सरकार पर कांग्रेस MLA का हमला- थानों के सामने से हो रहा खनन, एक्शन नहीं

कांग्रेस विधायक का आरोप है कि उनकी शिकायत के बाद भी कमलनाथ सरकार अवैध खनन और रेत के अवैध परिवहन को रोक नहीं पा रही है.

सुनीता पटेल सुनीता पटेल

  • 'कांग्रेस के धोखे की वजह से पूरा नहीं हो रहा नर्मदा मां की कसम'
  • MLA ने कहा- सुबह-शाम लगाती हूं फोन, फिर नहीं सुनता प्रशासन

मध्य प्रदेश में अवैध उत्खनन हमेशा से बड़ा राजनीतिक मुद्दा रहा है और विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने इसकी आड़ में शिवराज सरकार पर बड़े हमले किए थे. लेकिन अब कांग्रेस की सरकार है और कांग्रेस की एक महिला विधायक ने आरोप लगाया है कि उनकी सरकार आने के बाद भी अवैध उत्खनन लगातार जारी है.

कांग्रेस विधायक का आरोप है कि उनकी शिकायत के बाद भी प्रशासन अवैध खनन और रेत के अवैध परिवहन को रोक नहीं पा रहा है.

दरअसल, नरसिंहपुर जिले की गाडरवारा से कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल ने एक कार्यक्रम के दौरान यह बात कही. नरसिंहपुर के ब्रह्मांड घाट में मेले के उदघाटन समारोह में गाडरवारा विधायिका सुनीता पटेल ने विधानसभा अध्यक्ष और अन्य दो मंत्रियों की मौजूदगी में कहा, 'अपनों और कांग्रेस से मिले धोखे की वजह से नर्मदा मां की कसम पूरी नहीं कर पा रही हूं'.

सुनीता पटेल ने कहा कि 'मुझे तीन तरफ से धोखा मिला. दूसरी पार्टियों से भी मिला, खुद की पार्टी से भी मिला और सबसे ज्यादा मेरे अपनों से मिला. मां नर्मदा के सामने मैं कभी कहने से नहीं चूकती कि मेरे तन में जितनी सेवा करने की शक्ति थी, एक साल हो गया मैं चैन से नहीं रह पा रही हूं. सुबह शाम फोन लगाती रहती हूं कि यहां से रेत जा रही है, वहां से रेत जा रही है लेकिन प्रशासन के अधिकारी थैला में छुपा रुपैया ढूंढ लेते हैं, तिजोरी में रखा पैसा ढूंढ लेते हैं लेकिन थानों के सामने से जा रहे ट्रक नहीं देख पाते. अचरज की बात है'.

कांग्रेस विधायक के इस बयान के बाद बीजेपी ने कमलनाथ सरकार से पूछा है कि जो आरोप बीजेपी अबतक लगा रही थी कि कमलनाथ सरकार में अवैध उत्खनन हो रहा है उस पर अब खुद कांग्रेस के नेता ही खुलेआम बोल रहे हैं. ऐसे में सरकार अब किसे झूठा बताएगी?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें