scorecardresearch
 

बेड़ियां पहनकर पप्पू यादव ने किया CAA/NRC के खिलाफ प्रदर्शन

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का विरोध करने के लिए पप्पू यादव जब पटना के डाकबंगला चौराहे पर पहुंचे तो उस वक्त वह सर से पैर तक बेड़ियों में जकड़े हुए थे.

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पप्पू यादव का विरोध प्रदर्शन नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पप्पू यादव का विरोध प्रदर्शन

  • नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन जारी
  • देश में कई जगह धारा 144, बिहार में लेफ्ट वर्कर्स ने रोकी ट्रेन

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के विरोध में वामपंथी दलों और जन अधिकार पार्टी के साझा बिहार बंद के दौरान गुरुवार को पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव अनोखे अंदाज में सड़कों पर प्रदर्शन करते नजर आए.

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का विरोध करने के लिए पप्पू यादव जब पटना के डाकबंगला चौराहे पर पहुंचे तो उस वक्त वह सर से पैर तक बेड़ियों में जकड़े हुए थे.

बेड़ियों में जकड़े पप्पू यादव ने आजतक से बातचीत में कहा कि इस तरह विरोध प्रदर्शन करके वह लोगों को बताना चाहते हैं कि इस वक्त देश किस तरह बेड़ियों में जकड़ा हुआ है. उसे आजाद करने की जरूरत है.

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के मुद्दे पर पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर भी जमकर निशाना साधा. पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के जरिए केंद्र सरकार देश को हिंदू और मुसलमान में बांटने की कोशिश कर रही है.

गौरतलब है कि पप्पू यादव लगातार पटना में इन दोनों मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रशासन ने दो दिन पहले उन्हें घर में नजरबंद कर दिया था. नजर बंद होने के बावजूद भी आज यानी गुरुवार को पप्पू यादव सड़कों पर निकले और नागरिकता संशोधन कानून तथा एनआरसी के मुद्दे पर जमकर प्रदर्शन किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें