scorecardresearch
 

बिहारः कांग्रेस-RJD के 5 विधायकों का बागी तेवर, मानव श्रृंखला में लिया हिस्सा

पर्यावरण को लेकर बिहार में बनी अब तक की सबसे बड़ी मानव श्रृंखला में एनडीए के साथ-साथ विपक्ष के नेताओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

आरजेडी के तीन और कांग्रेस के दो विधायक शामिल हुए आरजेडी के तीन और कांग्रेस के दो विधायक शामिल हुए

  • पार्टी ने पहले ही दी थी कार्रवाई की चेतावनी
  • RJD विधायक ने तेजस्वी पर किया तीखा हमला
पर्यावरण को लेकर बिहार में बनी अब तक की सबसे बड़ी मानव श्रृंखला में एनडीए के साथ-साथ विपक्ष के नेताओं ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. इसमें आरजेडी के तीन विधायक, एक MLC और कांग्रेस के दो विधायकों ने अपने ही नेतृत्व को चुनौती देते इसका समर्थन किया.

विधायकों का कहना था कि राजनीति अपनी जगह है, लेकिन जहां तक पर्यावरण की बात है तो उसमें तो सभी को रहना है. ऐसे में पर्यावरण सुरक्षा की जागरूकता के लिए इस मानव श्रृंखला में क्यों न शामिल हों. वहीं, आरजेडी और कांग्रेस के नेतृत्व ने मानव श्रृंखला में शामिल होने वाले नेताओं और विधायकों पर कार्रवाई की चेतावनी दी थी.

नीतीश सरकार के इस कार्यक्रम में पातेपुर से आरजेडी विधायक प्रेमा चौधरी, गया घाट से विधायक माहेश्वर यादव, दरभंगा के केवटी से विधायक फराज फातमी, बक्सर से कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी और नवादा से पूर्णिमा यादव शामिल हुईं.

फराज फातमी दरभंगा के केवटी विधानसभा से आरजेडी के विधायक हैं. वो जेडीयू नेता अली अशरफ फातमी के बेटे हैं. फराज फातमी अपने पिता अली अशरफ फातमी के साथ कर्पूरी चौक पर मानव श्रृंखला में शामिल हुए. इस अवसर पर फराज फातमी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को सीएम नीतीश कुमार से सीखना चाहिए.

फराज फातमी इतने पर नहीं रुके और तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा कि अगर तेजस्वी यादव में हिम्मत है तो मेरे ऊपर कार्रवाई से पहले अपने भाई तेज प्रताप पर कार्रवाई करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें