scorecardresearch
 

Vishal Kotian ने Shamita Shetty को बुलाया 'माल', भड़कीं Tejasswi Prakash ने लगाई क्लास

विशाल कोटियन बोले- मैं नेहा भसीन और तेजस्वी को अक्सर माल कहता हूं. विशाल की ये बात सुनने के बाद तेजस्वी प्रकाश भड़क जाती हैं. इसके बाद तेजस्वी ने विशाल की क्लास लगाई. एक्ट्रेस ने कहा कि वो किसी भी लड़की के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकते.

विशाल कोटियन-तेजस्वी प्रकाश विशाल कोटियन-तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विशाल ने शमिता शेट्टी को बुलाया माल
  • विशाल की बातों से गुस्से में आईं तेजस्वी
  • तेजस्वी ने लगाई विशाल की क्लास

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियन अपने बयानों की वजह से अक्सर घर में ट्रोल होते हैं. बार बार टोके जाने के बावजूद विशाल अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. जिस वजह से वे कठघरे में खड़े किए जाते हैं. बीते एपिसोड में विशाल शमिता को माल बुलाने पर सफाई देते दिखे. विशाल के इस कमेंट पर तेजस्वी प्रकाश ने नाराजगी जताई.

तेजस्वी ने लगाई विशाल कोटियन की क्लास
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से बातचीत में विशाल ये बताने की कोशिश करते हैं कि उनके द्वारा इस्तेमाल किया गया माल शब्द खराब नहीं हैं. विशाल बोले- मैं नेहा भसीन और तेजस्वी को अक्सर 'माल' कहता हूं. विशाल की ये बात सुनने के बाद तेजस्वी प्रकाश भड़क जाती हैं. इसके बाद तेजस्वी ने विशाल की क्लास लगाई. एक्ट्रेस ने कहा कि वो किसी भी लड़की के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकते.

1 फिल्म की 150cr फीस ले रहे प्रभास, बने हाईएस्ट पेड एक्टर!
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विशाल कोटियन को फटकार लगाते हुए तेजस्वी प्रकाश ने कहा- आप मुझे माल नहीं बोल सकते हो. ये गलत वर्ड है. किसी भी फीमेल को माल कहकर बुलाना गलत है. किसी भी लड़की को बुलाने का ये बिल्कुल ही गलत तरीका है. मेरे लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है. वरना मुझे गुस्सा आ जाएगा. इसे तुम किसी भी तरह से जस्टिफाई नहीं कर सकते हो.

जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऋतिक रोशन को किया Kiss, फिल्म ने मचाई धूम
 

करण कुंद्रा को तेजस्वी प्रकाश की ये बातें सुनकर लगता है कि वो गुस्से में हैं. इसके बाद वो बात संभालने की कोशिश करते हैं. विशाल कोटियन को मीडिया के सामने शमिता शेट्टी ने भी टोका था. जब शमिता को मालूम पड़ा कि विशाल ने उनके लिए कहा था कि राकेश ने बड़ा हाथ मारा है. तब भी विशाल ने खुद को जस्टिफाई करने की कोशिश की थी. मीडिया के सामने विशाल के आंसू भी निकल पड़े थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें