scorecardresearch
 

Phoonk Le गाने के लिए Nia Sharma हुईं Malaika Arora-Katrina Kaif से इंस्पायर, कही ये बात

बॉलीवुड की डांसिंग डीवाज बिपाशा बसु, मलाइका अरोड़ा और कटरीना कैफ से उन्हें इंस्पीरेशन मिली, तब जाकर उन्होंने यह सॉन्ग किया. हालांकि, निया शर्मा इससे पहले भी कई म्यूजिक वीडियोज कर चुकी हैं, लेकिन उनका मानना है कि 'फूंक ले' बाकी के सॉन्ग्स से काफी अलग था.

निया शर्मा निया शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निया शर्मा का नया गाना मचा रहा धूम
  • मलाइका-कटरीना से हुईं इंस्पायर

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का लेटेस्ट सॉन्ग 'फूंक ले' रिलीज हुआ है. दर्शकों का इस गाने को काफी प्यार मिल रहा है. एक्टर का कहना है कि वह इस गाने को करने को लेकर काफी नर्वस महसूस कर रही थीं. बाद में बॉलीवुड की डांसिंग डीवाज बिपाशा बसु, मलाइका अरोड़ा और कटरीना कैफ से उन्हें इंस्पीरेशन मिली, तब जाकर उन्होंने यह सॉन्ग किया. हालांकि, निया शर्मा इससे पहले भी कई म्यूजिक वीडियोज कर चुकी हैं, लेकिन उनका मानना है कि 'फूंक ले' बाकी के सॉन्ग्स से काफी अलग था. पहले किए म्यूजिक वीडियोज के मुकाबले यह गाना थोड़ा बॉलीवुड आइटम नंबर डांस टच देता है. 

निया ने कही यह बात
हाल ही में निया शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा कि आखिर क्या वजह रही, जिसके बाद उन्होंने इस गाने को करने की हामी भरी. बॉलीवुड लाइफ संग बातचीत में निया ने कहा, "मैं छइयां-छइयां गाना देखते हुए बड़ी हुई हूं. कटरीना कैफ जो भी गाना करती हैं, वह शानदार तरीके से करती हैं. फिर वह चाहे शीला की जवानी हो या फिर कमली. उनके अंदर एक आग है. और जब मुझे इसी तरह का एक गाना करने का ऑफर मिला तो मैंने हां कहा."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने आगे कहा कि मैंने बिपाशा और मलाइका के गाने देखकर खुद को इस गाने के लिए तैयार किया. मुझे दोनों को देखकर इंस्पीरेशन मिली. मैंने मलाइका अरोड़ा के गाने मुन्नी बदनाम को देखकर काफी होमवर्क किया. बिपाशा बसु का बीड़ी जलइ ले देखा और सोचा कि क्या मैं इनकी तरह कर सकती हूं. मलाइका अरोड़ा को आइटम नंबर करते देखना अपने आप में काफी मैजिकल एक्स्पीरियंस है. 

निया शर्मा ने कराया ब्रालेस फोटोशूट, सिजलिंग अदाओं के दीवाने हुए फैंस

निया शर्मा का गाना 'फूंक ले', निकिता गांधी ने गाया है. 6 जनवरी को यह सॉन्ग रिलीज हुआ था. निया को आखिरी बार टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी' में देखा गया था. इसके अलावा वह 'बिग बॉस 15' में भी अपने इस गाने को प्रमोट करती नजर आई थीं. इस गाने के लिए निया ट्रोल्स के निशाने पर भी आई हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×