scorecardresearch
 

BB15: Kavita Kaushik ने Pratik Sehajpal को बताया 'मैंने प्यार किया के यंग सलमान खान', कही ये बात

इस बार शो की ट्रॉफी जीतने के आसार प्रतीक के अलावा निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, राखी सावंत, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई और देवोलीना में नजर आ रही है. देखना होगा कि आखिर कौन इस साल शो को जीतता है.

X
कविता कौशिक कविता कौशिक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कविता ने किया ट्वीट
  • प्रतीक को बताया 'यंग सलमान खान'

एक्टर प्रतीक सहजपाल टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 15' में एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रहे हैं. वह अपना गेम प्लानिंग और सूझबूझ के साथ खेल रहे हैं. इस बार शो की ट्रॉफी जीतने के आसार प्रतीक के अलावा निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, राखी सावंत, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई और देवोलीना में नजर आ रही है. देखना होगा कि आखिर कौन इस साल शो को जीतता है. 

प्रतीक सहजपाल की फैन फॉलोइंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. अक्सर ट्विटर पर वह ट्रेंड भी करते नजर आते हैं. बेबाक तरीके से बोलना और अपनी बात को मजबूती से रखना दर्शकों का इनका काफी पसंद आता है. हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट कविता कौशिक ने प्रतीक सहजपाल की तरीफ करते हुए उन्हें 'यंग सलमान खान' बताया है. 

कविता ने किया ट्वीट
कविता कौशिक ने ट्वीट कर लिखा, "टीवी और इंस्टाग्राम क्लिप्स में एक यह नया लड़का नजर आ रहा है जो मैंने प्यार किया के यंग सलमान खान जैसा दिखता है. यहां तक कि यह ज्यादा फंकी और चिल लुक में नजर आता है. प्रतीक, जल्द ही हम सभी के सामने एक स्टार के रूप में नजर आएगा." कविता के इस ट्वीट की तारीफ कई फैन्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "वाह, यह वाकई में सबसे शानदार कॉम्प्लीमेंट है प्रतीक के लिए. 30 जनवरी को हमारा प्रतीक ही बिग बॉस की इस बार ट्रॉफी जीतक आएगा. घर में हार्डवर्क, पैशन और डेडीकेशन के साथ यह खेलते नजर आ रहे हैं."

क्यों मां नहीं बनना चाहतीं Kavita Kaushik, बोलीं- बिल्ली को पालकर खुश हूं

इस बार 'वीकेंड का वार' एपिसोड में इस शो की एक्स विजेता गौहर खान घर के अंदर नजर आई थीं. उन्हें कहते देखा गया था कि प्रतीक सहजपाल इस शो को जीतने का जज्बा रखते हैं. 'बिग बॉस 15', साल 2021 अक्टूबर से शुरू हुआ था. शो दो हफ्तों के लिए एक्स्टेंड हो चुका है. 30 जनवरी को शो का फिनाले होगा. देखना दिलचस्प होगा कि इस साल शो की ट्रॉफी कौन जीतकर घर लेकर जाता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें