scorecardresearch
 

यामी गौतम ने उर्वशी रौतेला को फिर किया इगनोर, नहीं घट रहीं दूरियां?

हाल ही में आयोजित हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2019 में एक बार फिर से यामी गौतम और उर्वशी रौतेला के बीच दूरियां देखने को मिलीं.

यामी गौतम यामी गौतम

फिल्म इंडस्ट्री में कई दफा ऐसा देखा गया है कि स्टार्स के बीच अच्छी दोस्ती, दुश्मनी में बदल जाती है और कभी-कभी तो गलतफहमियों के चलते स्टार्स के बीच दरार पैदा हो जाती है. ऐसा ही यामी गौतम और उर्वशी रौतेला के बीच भी देखने को मिलता है. पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें हैं. हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड, 2019 में एक बार फिर से ऐसा देखने को मिला.

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान जब यामी गौतम का उर्वशी रौतेला से सामने हुआ तो यामी ने पूरी तरह से उन्हें इगनोर कर दिया. वहां मौजूद एक शख्स से इस बात की जानकारी साझा की. बता दें कि दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें साल 2016 में सनम रे मूवी रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल तो नहीं दिखा पाई थी. मगर इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान यामी गौतम और पुलकित सम्राट के रिलेशनशिप की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था.

इस दौरान ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि कपल की उर्वशी रौतेला से बन नहीं रही है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी उर्वशी को कपल ने इगनोर किया था. स्टार अवॉर्ड्स 2019 की बात करें तो यामी गौतम ने बाला फिल्म में कॉमिक रोल प्ले करने के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया.

2020 में इस मूवी में नजर आएंगी यामी

वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2019 यामी के लिए शानदार साबित हुआ. इस साल उनकी और आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला ने तो जबरदस्त कमाई की ही मगर इसी के साथ साल 2019 की शुरुआत में विक्की कौशल के साथ रिलीज हुई उनकी फिल्म उरी को भी दर्शकों का अपार प्यार मिला और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के नए कीर्तिमान स्थापित किए. साल 2020 में उनकी फिल्म गिन्नी वेड्स सन्नी रिलीज होगी. फिल्म में वे विक्रांत मैसी के अपोजिट नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें