scorecardresearch
 

बिग बॉस में अरहान संग होगी रश्मि की शादी, खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

बीते दिनों रश्मि देसाई के बिग बॉस में कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान संग एंट्री लेने की खबरें आई थी. ऐसा भी कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस बिग बॉस हाउस में बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी. अब रश्मि ने अरहान संग रिलेशनशिप और बिग बॉस में एंट्री को लेकर बातचीत की है.

अरहान खान और रश्मि देसाई अरहान खान और रश्मि देसाई

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस में जाने की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बीते दिनों रश्मि देसाई के बिग बॉस में कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान संग एंट्री लेने की खबरें आई थी. ऐसा भी कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस बिग बॉस हाउस में बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी. अब रश्मि ने अरहान संग रिलेशनशिप और बिग बॉस में एंट्री को लेकर बातचीत की है.

एक इंटरव्यू में रश्मि ने अरहान संग रिलेशन पर कहा- 'हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. इसलिए अक्सर मिलते हैं. हम दोनों रिलेशन में नहीं हैं. ये बहुत दुख की बात की सच्चाई जानें के बिना लोग किसी की शादी के कयास भी लगा लेते हैं. ये बहुत ज्यादा हो गया है. इसे सुनकर मेरा दिल टूट गया है. साथ ही बिग बॉस के बारे में भी मुझे कोई क्लू नहीं है. मुझे समझ नहीं आता इस तरह की चीजें आती कहां से हैं.'

इससे पहले भी रश्मि ने अरहान संग अपने रिलेशन की बात को झूठा करार दिया था. रश्मि ने कहा था कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और फैमिली की तरह हैं.

बता दें कि रश्मि ने 2015 में एक्टर नंदीश संधू से तलाक लिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मि और अरहान 2017 में मिले. पिछले साल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी में उन दोनों का बॉन्ड मजबूत हुआ था.

वर्क फ्रंट पर अरहान साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं और टीवी शो 'बढ़ो बहू' में भी नजर आ चुके थे. वहीं रश्मि देसाई टीवी का जाना-पहचाना नाम हैं. उन्हें शो उतरन से फेम मिला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें