scorecardresearch
 

विधू विनोद चोपड़ा की हॉलीवुड फि‍ल्‍म 'ब्रोकन हॉर्सिस' का पहला लुक रिलीज

बालीवुड के जाने माने फिल्‍मेकर ब‍िधू विनोद चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'ब्रोकन हॉर्सिस' को नया लुक रिलीज हो गया है. यह पहली बार है कि एक इंडियन किसी हॉलीवुड फिल्‍म के डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर और लेखक हैं.

Broken horses Broken horses

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर ब‍िधू विनोद चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'ब्रोकन हॉर्सिस' को नया लुक रिलीज हो गया है. यह पहली बार है कि एक इंडियन किसी हॉलीवुड फिल्‍म के डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर और लेखक हैं.

'3 इडियट्स', 'मुन्‍नाभाई' सीरीज फिल्‍में, 'मिशन कश्‍मीर', 'परिंदा' और कई बेहतरीन फिल्‍में बना चुके विधू इस बार हॉलीवुड में अपना कमाल दिखाएंगे. 'ब्रोकन हॉर्सिस' नाम की यह फिल्‍म यूएस-मैक्िसको बॉर्डर पर गैंग वॉर की कहानी पर आधारित पर है. इस थ्रि‍लर फि‍ल्‍म की कहानी विधू विनोद चोपड़ा और अभ्िाजित जोशी ने लिखी है. यह फिल्‍म बिधू विनोद चोपड़ा द्वारा लिखी गई कहानी पर बेस्‍ड है.

इस फिल्‍म के बारे विधू ने बात करते हुए कहा कि एक हॉलीवुड फिल्‍म को बनाना मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण है, यह पहली बार है कि‍ कोई भार‍तीय पहली बार किसी हॉलीवुड फिल्‍म का को राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर है. लेकिन यह चुनौती मेरे लि‍ए एक मजेदार अनुभव बन गया है. मैं फॉक्‍स स्‍टार स्‍टू‍डियो का शुक्रगुजार हूं जिन्‍होंने इस फिल्‍म को भारत में प्रमोट और डिस्‍ट्रीब्‍यूट करने का फैसला किया.

फिल्‍म 'ब्रोकन हॉर्सिस' की स्‍टार कास्‍ट में 'द जज', 'मेन इन ब्‍लैक', 'जैकेट' जैसी कई बेहतरीन फिल्‍मों के एक्‍टर विनसेंट डि‍'ऑनोफरीओ नजर आएंगे. इसके अलावा 'क्रेजी', 'अल्‍फा डॉग'जैसी फिल्‍मों के एक्‍टर एनटॉन येलचिन भी फिल्‍म का ह‍िस्‍सा हैं. फिल्‍म में स्‍पैनिश एक्‍ट्रेस मारिया वेलवर्दे के अलावा थॉमस जेन, सीन पैट्रिक और क्रिस मारगेट भी नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें